Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मुकेश की Jio को टक्कर देगा अनिल का RCom? लॉन्च किया 1GB डेटा रोज वाला ऑफर

Reliance Jio को टक्कर देने के इरादे से अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कम्यूनिकेशंस (RCom) ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास पेशकश की है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 31, 2017 13:47 IST
Reliance Communications offer- India TV Hindi
Reliance Communications offer

नई दिल्ली: Reliance Jio को टक्कर देने के इरादे से अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कम्यूनिकेशंस (RCom) ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास पेशकश की है। कंपनी अपने डॉन्गल के साथ एक बंडल ऑफर दे रही है जिसकी सालाना कीमत 5,199 रुपये है। इस कीमत में ग्राहकों को वाई-पॉड डॉन्गल के साथ ग्राहकों को RCom के 4G सिम कार्ड के जरिए हर रोज 1GB डेटा डेटा मिलेगा।

कंपनी के इस ऑफर को RCom-Eshop.com पर लिस्ट कर दिया गया है। आपको बता दें कि इस ऑफर की वैलिडिटी एक साल है। इस ऑफर के जरिए आपको एक प्रीपेड 4G सिम कार्ड मिलेगा जिसके तहत आपको 365 दिन तक रोजाना 1GB डेटा दिया जाएगा। इस बंडल ऑफर में ग्राहकों को 3,200 रुपये की कीमत वाला Wi-Fi डॉन्गल वाई-पॉड बिल्कुल फ्री दिया जा रहा है। इसकी वैलिडिटी भी 365 दिन की है। कंपनी नए 4G सिम कार्ड के साथ एक साल का डेटा प्लान और डोंगल दोनों ही 5,199 रुपये में उपलब्ध करा रही है।

आपको बता दें कि RCom ने EMI प्लान भी शुरू किया है जो 500 रुपये के साथ शुरू होता है। ग्राहकों को अलग-अलग बैंकों के क्रेडिट कार्ड के जरिए 3,6,9,12,18 और 24 महीनों की EMI का ऑप्शन भी दिया गया है। RCom के इस डॉन्गल में एक क्वालकॉम MDM9307 प्रोसेसर दिया गया है और यह एक माइक्रो-USB पोर्ट, सिम कार्ड स्लॉट और 32GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट को सपोर्ट करता है। इसमें 2,300 mAh की बैटरी दी गई है जो कंपनी के मुताबिक एक बार चार्ज करने पर 5 से 6 घंटे तक चल सकती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement