Sunday, May 12, 2024
Advertisement

भारत में 12 सितंबर को लॉन्च होगा Samsung का ‘सबसे धांसू’ स्मार्टफोन

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung 12 सितंबर को भारतीय स्मार्टफोन यूजर्स को एक शानदार तोहफा दे सकती है...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 08, 2017 19:43 IST
Samsung Galaxy Note 8- India TV Hindi
Samsung Galaxy Note 8

नई दिल्ली: दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग 12 सितंबर को भारतीय स्मार्टफोन यूजर्स को एक शानदार तोहफा दे सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 12 सितंबर को एक इवेंट में कंपनी अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy Note 8 भारत में लॉन्च कर सकती है। इस इवेंट को कंपनी की न्यूजरूम साइट news.samsung/com.in और news.samsung.com/bharat पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। चूंकि अभी Samsung Galaxy Note 8 की लॉन्चिंक की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, इसलिए इस स्मार्टफोन की कीमत और इसके कलर ऑप्शंस के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच का क्वाड HD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 2960×1440 पिक्सल्स है। Samsung Galaxy Note 8 ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसके रियर में 12MP के 2 कैमरे दिए गए हैं। फोन का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। सैमसंग का यह नया स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर रन करेगा। फोन की बैटरी 3,300 mAh की है और यह वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। Samsung के इस स्मार्टफोन को IP68 का सर्टिफिकेशन मिला हुआ है।

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। बता दें कि भारतीय मार्केट में सैमसंग के अपने एक्सिनॉस प्रोसेसर के साथ यह डिवाइस उतारा जाएगा। यह फोन 6GB RAM के साथ उपलब्ध होगा। इनबिल्ट स्टोरेज की बात की जाए तो 3 ऑप्शन्स 64GB, 128GB और 256GB बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। 6 जीबी रैम मिलेगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन माइक्रोएसडी कार्ड को भी सपोर्ट करोगा। Samsung Galaxy Note 8 उन चुनिंदा हैंडसेट में से है जो ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ आता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement