Sunday, April 28, 2024
Advertisement

15,000 रुपये में 40 इंच Smart TV, Amazon Great Republic Day Sale में मिल रहा हैवी डिस्काउंट ऑफर

रिपब्लिक डे से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट पर Republic Day Sale चल रही है। अमेजन की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में ग्राहकों को 40 इंच की स्मार्ट टीवी पर हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप इस समय 15 हजार रुपये से कम कीमत में बड़ी स्क्रीन वाली टीवी खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 17, 2024 19:05 IST
Republic Day 2024, Republic Day sale, amazon great republic day sale, 40 inch smart TV Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिपब्लिक डे सेल में 40 इंच स्क्रीन वाली स्मार्ट टीवी पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट ऑफर।

Amazon Great Republic Day Sale Smart TV Offer: अगर आप अपने घर के लिए अपने घर के लिए एक नया स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए Republic Day Sale में शानदार मौका है। इस समय Amazon Great Republic Day Sale में 40 इंच की एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। आप सेल ऑफर में ब्रैंडेड स्मार्ट टीवी को डिस्काउंट प्राइस के साथ बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। 

आइए आपको बताते हैं 40 इंच स्मार्ट टीवी के कुछ बेहतरीन ऑप्शन्स के बारें जिन्हें आप डिस्काउंट ऑफर में पिक कर सकते हैं। आपको बता दें कि आप फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ बैंक ऑफर्स में एक्स्ट्रा रुपये की भी बचत कर सकते हैं। 

Acer 40 inch Series स्मार्ट टीवी ऑफर

अमेजन पर Republic Day Sale में Acer 40 inches Advanced I Series Smart TV को आप सिर्फ 15,999 खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर में SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आप 10 प्रतिशत यानी करीब 1500 रुपये की आप एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। इस तरह आपको यह स्मार्ट टीवी सिर्फ 14,499 रुपये मिल जाएगी। आप इस मॉडल पर एक्सचेंज ऑफर में 2,670 रुपये की बचत कर पाएंगे। 

VW 40 inches Playwall Frameless Series स्मार्ट टीवी

Amazon Great Republic Day Sale में आप VW 40 inches Playwall Frameless Series Smart TV को सिर्फ 12,999 रुपये में उपलब्ध है। कंपनी सेल में फ्लैट डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। आप एक्सचेंज ऑफर में 2,670 रुपये की बचत कर सकते हैं। आपको ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज में आपको वैल्यू पुराने टीवी की कंडीशन पर मिलेगी। 

Kodak 40 inches Special Edition Series Smart TV

कोडक भारत में एक पुराना पॉपुलर टेक ब्रैंड हैं। कोडक की स्मार्ट टीवी पर इस समय बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है।  Amazon पर सेल में Kodak 40 inches Special Edition Series Smart TV को आप अभी सिर्फ 13,499  में खरीद सकते हैं। अगर पुराना टीवी एक्सचेंज करते हैं तो आप 2,670 रुपये तक की और बचत कर सकते हैं। 

Blaupunkt 40 inches Cyber Sound G2 Series Android TV

Blaupunkt के स्मार्ट टीवी भी जमकर पसंद किए जाते हैं। अमेजन पर Republic Day Sale में Blaupunkt 40 inches Cyber Sound G2 Series Android TV पर हैवी डिस्काउंट मिल रहा है। आप इस एंड्रॉयड टीवी को सिर्फ 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप इसे लेने में SBI बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आप 10% इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं, इसके बाद आप इसे सिर्फ 13,500 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। 

Westinghouse 40 inches Pi Series Smart TV

Westinghouse 40 inches Pi Series Smart TV पर भी छूट चल रही है। आप इस टीवी को सिर्फ  12,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। अगर आप इसे एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदते हैं तो आप आप 2,670 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- iPhone 16 सीरीज के फीचर्स आए सामने, बड़ी रैम के साथ मिलेगा दमदार कैमरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement