Monday, April 29, 2024
Advertisement

आधे से कम दाम में AC खरीदने का मौका, ऑफ सीजन में 1.5 टन एसी के धड़ाम से गिरे दाम

अभी तो सर्दियों का मौसम है लेकिन जल्द ही गर्मी भी दस्तक देगी। ऐसे में आपको अभी ऐसे इंतजाम कर लेने चाहिए जिससे चिलचिलाती गर्मी आपको परेशान न कर सके। आपको बता दें कि अगर आप गर्मी में एसी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके पास अभी बढ़िया मौका है। आप इस समय ऑफ सीजन में आधे दाम में एसी को खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: January 12, 2024 17:48 IST
air conditioner offer, air conditioner price down, AC Offer, AC price cut Offer, Split AC offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ऑफ सीजन में सस्ते दाम में एसी खरीदने का शानदार मौका।

Best split air conditioner at lowest price: उत्तर भारत में अभी कड़ाके की ठंड पड़ रही है जिसकी वजह से लोग कूलर, एयर कंडीशनर या फिर पंखे का नाम भी नहीं लेना चाहते। हालांकि हम आपके लिए ऐसी खबर लाएं है जो आपको एसी की तरफ खींच सकती है। दरअसल ऑफ सीजन की वजह से इस समय एयर कंडीशनर (Air Conditioner) पर बंपर डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। ऐसे में इस समय एसी (Air Conditioner discount Offer) को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका है। 

सर्दियों का मौसम जल्द ही खत्म होगा और फिर कड़ाके की धूप के साथ गर्मी भी दस्तक देने लगेंगी। गर्मी आपको परेशान करे इससे अच्छा है कि उससे निपटने का अभी इंतजाम कर लिया जाए। आप डिस्काउंट ऑफर में 1.5 टन के एयर कंडीशनर को आधे से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। ऑफ सीजन में एयर कंडीशनर खरीद कर आप हजारों रुपये बचा सकते हैं। 

आज हम आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इस समय डेढ़ टन के एयर कंडीशनर पर मिलने वाले कुछ धमाकेदार ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। आप अपनी जरूरत के मुताबिक कोई भी मॉडल को चुन सकते हैं। बता दें कि आप अगर अभी एयर कंडीशनर खरीदते हैं तो 28 हजार रुपये से ज्यादा की बचत कर सकते हैं। 

Godrej 1.5 Ton 3 Star, 5-in-1 Convertible Cooling

Godrej 1.5 Ton 3 Star एसी एक स्प्लिट एसी है। यह एयर कंडीशनर आई सेंस टेक्नोलाजी के साथ आता है। इस एयर कंडीशनर में कंपनी ने एचडी फिल्टर सिस्टम भी दिया है। यह 5 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग सिस्टम के साथ आता है साथ ही इसमें पावर सेविंग इनवर्टर फीचर भी दिया गया है।

air conditioner offer, air conditioner price down, AC Offer, AC price cut Offer, Split AC offer

Image Source : फाइल फोटो
अमेजन में मिल रहे हैं सस्ते एयर कंडीशनर।

कुछ ही मिनट में आप इससे अपने रूम को शिमला जैसा ठंडा बना सकते हैं। आपको बता दें कि इस एसी की कीमत 45,400 रुपये है लेकिन अभी यह 32 प्रतिशत छूट के साथ 30,990 रुपये में मिल रही है। 

Daikin 1.5 Ton 3 Star AC Offer

Daikin का 1.5 Ton 3 Star AC एक स्प्लिट एयर कंडीशनर है। यह एयर कंडीशनर ड्यू क्लीन टेक्नोलॉजी और 2.5 पीएम फिल्टर जैसे हाई फीचर्स दिए गए हैं। इस एयर कंडीशन की खास बात यह है कि यह फास्ट स्पीड से रूम को चिल्ड करता है। यह एयर कंडीशनर 3 स्टार रेटिंग के साथ आता है इसलिए बिजली की खपत भी कम करता है।

air conditioner offer, air conditioner price down, AC Offer, AC price cut Offer, Split AC offer

Image Source : फाइल फोटो
गर्मी आने से पहले एसी में मिल रहे हैं तगड़े डिस्काउंट ऑफर।

कंपनी ने इस एसी में कॉपर की कंडेंसर कॉइल दी है। अमेजन पर इस मॉडल की कीमत 58,400 रुपये हैं लेकिन ऑफ सीजन में यह 37 प्रतिशत छूट के साथ 36,990 रुपये खरीद सकते हैं। 

Voltas 1.4 Ton 3 Star Inverter Split AC Offer

Voltas 1.4 Ton 3 Star Inverter Split AC में ग्राहकों को दमदार फीचर्स मिलते हैं। अगर आपको एक मीडियम साइज के रूम या फिर हॉल के लिए एसी खरीदना है तो आप इसकी तरफ जा सकते हैं। इस एयर कंडीशनर में आपको स्टेबलाइजर की भी जरूरत नहीं पड़ती।

air conditioner offer, air conditioner price down, AC Offer, AC price cut Offer, Split AC offer

Image Source : फाइल फोटो
एयर कंडीशनर में आया धमाकेदार ऑफर।

यह एयर कंडीशनर एंटी डस्ट फिल्टर, एंटी माइक्रोबियल प्रोटेक्शन, स्लीप मोड, एडजस्टेबल कूलिंग जैसे दमदार फीचर्स दिए हैं। इस एयर कंडीशनर की कीमत 70,990 रुपये है लेकिन अभी इसे आप 56 प्रतिशत छूट के साथ सिर्फ 30,990 रुपये में खरीद सकते हैं। 

 

यह भी पढ़ें- Smart Ring खरीदना चाहते हैं तो आपके पास ये हैं ऑप्शन्स, भूल जाएंगे फिटनेस बैंड और स्मार्ट वॉच

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement