Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Amazon Sale: Air Cooler पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट ऑफर, आइस चेम्बर फीचर से AC जैसी मिलेगी कूलिंग

गर्मियों ने दस्तक दे दी है और इससे बचने के लिए लोगों ने इंतजाम करना भी शुरू कर दिया है। अगर आप गर्मी से बचने के लिए एक नया एयर कूलर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अभी शानदार मौका है। इस समय अमेजन सेल में आप बजाज, हैवेल्स और क्रॉम्प्टन जैसे ब्रांड के कूलर को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 15, 2024 23:19 IST
Tech news,  Air Cooler Price down, Cooler cheapest Price, Amazon Sale, Amazon Cooler Sale- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गर्मी से बचने के लिए लोगों ने इंतजाम करना शुरू कर दिया है।

Air Cooler discount Offer: गर्मी के मौसम की शुरुआत हो गई है और अभी से तेज धूप होने से गर्मी का एहसास भी होने लगा है। एक बार फिर से लोगों ने पंखे और कूलर चलाना शुरू कर दिया है। आने वाले महीनों में ज्यादा गर्मी पड़ेगी इसलिए इससे बचने का अभी से इंतजाम कर लिया जाए तो अच्छा है। अगर आप इस गर्मी अपने घर के लिए एक कूलर लेना चाहते हैं तो आपके लिए अभी अच्छा मौका है। दरअसल गर्मी की शुरूआत होते ही एयर कूलर पर अभी बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आप इस समय कम दाम में ब्रांडेड एयर कूलर खरीद सकते हैं। 

तपती गर्मी से बचने में एयर कूलर काफी मददगार होते है। मार्केट में कई ऐसे एयर कूलर उपबल्ध हैं जो एयर कंडीशनर के बराबर ठंडी हवा देते हैं। एयर कूलर लेने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि आप कम दाम में एसी जैसी शानदार ठंडी हवा ले सकते हैं और साथ ही इन्हें आसानी से एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट किया जा सकता है। आपको बता दें कि इस समय ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन की सेल में एयर कूलर पर हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल का फायदा उठाकर आप सस्ते दाम में दमदार कूलर खरीद सकते हैं। 

Crompton Optimus Desert Air Cooler

गर्मी से बचने के लिए Crompton Optimus Desert Air Cooler एक परफेक्ट ऑप्शन है। इसमें कंपनी ने 100 लीटर का बड़ा टैक दिया है। क्रॉम्पटन का यह कूलर लॉन्ग लास्टिंग पंप के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें 18 इंच के बड़े साइज वाले पंख मिलते हैं। कूलिंग क्षमता को बढ़ाने के लिए इसमें हाई डेंसिटी वाले हनी कॉम्ब पैड दिए गए हैं। इस कूलर में व्हाइट और ब्लैक का कलर कॉम्बिनेशन मिलता है। 

Tech news,  Air Cooler Price down, Cooler cheapest Price, Amazon Sale, Amazon Cooler Sale

Image Source : फाइल फोटो
अमेजन ने अपने ग्राहकों को दिया शानदार मौका।

आपको बता दें कि Crompton Optimus Desert Air Cooler की कीमत तो वैसे 21,500 रुपये है लेकिन अभी इस पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। अमेजन में इस एयर कूलर पर 40 % का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इसे सिर्फ 12,927 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Havells Heavy Duty Air Cooler 

Havells इलेक्ट्रॉनिक सेगमेंट में एक बड़ा नाम है।  Havells Heavy Duty Air Cooler में कंपनी ने 55 लीटर का टैंक दिया है। इसमें 4 ब्लेड मिलते हैं जो मेटल के बने हुए हैं। कूलिंग क्षमता को बढ़ाने के लिए इस कूलर में भी हनीकॉम्ब पैड आते है। 

Tech news,  Air Cooler Price down, Cooler cheapest Price, Amazon Sale, Amazon Cooler Sale

Image Source : फाइल फोटो
एयर कूलर को अभी अमेजन सेल में आप बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Havells Heavy Duty Air Cooler  के प्राइस की बात करें तो इस कूलर की असली कीमत 16,750 रुपये है लेकिन अभी इस पर 34 प्रतिशत की छूट मिल रही है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इसे 10,989 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें आपको 70 लीटर वॉटर कैपेसिटी का भी ऑप्शन मिलता है।
 

Bajaj DMH 90 Neo 90L Desert Air Cooler

दिग्गज ब्रांड बजाज ने अपने इस एयर कूलर में हेक्साकूल टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। इसकी वजह से यह कूलर बेहद कम पानी में भी शानदार ठंडी हवा देता है। यह कूलर 90 लीटर टैंक के साथ आता है। इस कूलर में कंपनी ने आइस चेंबर भी दिया है जिससे भीषण गर्मी में आप बर्फ के इस्तेमाल से इसकी कूलिंग को बढ़ा  सकते हैं। 

Tech news,  Air Cooler Price down, Cooler cheapest Price, Amazon Sale, Amazon Cooler Sale

Image Source : फाइल फोटो
अमेजन सेल में आप फ्लैट डिस्काउंट के साथ बैंक ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं।

बजाज के इस दमदार एयर कूलर की प्राइसिंग की बात करें तो यह अमेजन पर 16,990 रुपये में लिस्टेड है लेकिन अभी इसमें हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। 35% छूट के साथ आप इसे अभी सिर्फ 10,998 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर में आप 2000 रुपये तक की एक्स्ट्रा बजत भी कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Airtel यूजर्स की फुल मौज, OTT और डेटा के लिए अब अलग से नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement