Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Airtel ने दूर कर दी सबकी हेकड़ी, सस्ते प्लान में मिल रही है पूरे 365 दिन की वैलिडिटी

एयरटेल अपने 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए कई तरह प्लान्स ऑफर करता है। एयरटेल की लिस्ट में एक ऐसा सस्ता और किफायती प्लान मौजूद है जो आपकी कई तरह की टेंशन को पूरी तरह से खत्म कर देता है। हम आपको एयरटेल के सबसे सस्ते एनुअल प्लान की डिटेल जानकारी देने जा रहे हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 06, 2024 14:05 IST
Airtel, airtel 365 days plan, airtel 1799 plan details, airtel 1799 plan details in hindi- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल की लिस्ट में एक से बढ़कर एक प्लान मौजूद है।

Airtel cheapset recharge Plan: एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। एयरटेल के पास इस समय 37 करोड़ से ज्यादा का यूजरबेस मौजूद है। अगर आप एयरटेल का सिम यूज करते हैं और आप एस सस्ता, किफायती और लॉन्ग टर्म वाला रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं तो आपकी टेंशन खत्म होने वाली है। हम आज आपको एयरटेल के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जो आपके लिए गिफ्ट जैसा होगा। एयरटेल के इस प्लान में आपकी लगभग हर तरह की जरूरतें पूरी होती हैं। 

एयरटेल अपने ग्राहकों को कई तरह की सर्विस देता है। कंपनी ने अपने प्रीपेड रिचार्ज के सेक्शन में कई तरह के शानदार प्लान्स ऐड कर रखे हैं। एयरटेल के पास अपने यूजर्स की जरूरतों के मुताबिक अलग अलग प्लान्स मौजूद हैं। हम जिस प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं उसमें आपको फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा, एनुअल वैलिडिटी और साथ में एसएमएस की सुविधा मिलती है। आइए इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

एयरटेल का सस्ता एनुअल प्लान

एयरटेल के जिस रिचार्ज सस्ते और दमदार रिचार्ज प्लान्स के बारे में हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत 1799 रुपये है। एयरटेल के इस प्लान को आप कंपनी का सबसे किफायती प्लान्स करार दे सकते हैं। इस प्लान में आपको 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यानी यह प्लान आपको बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री कर देता है। 

एयरटेल के 1799 रुपये वाले प्लान से आप पूरे साल किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इसमें  फ्री कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS मिलते हैं। अगर इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें पूरे साल के लिए 24GB डेटा मिलता है यानी आप हर महीने 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

एयरटेल का यह प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर के साथ आता है। आप इसमें फ्री में जितना चाहें 5G डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि आपको यह ध्यान रखना होगा कि 5G डेटा इस्तेमाल करने के लिए आपके क्षेत्र में 5G कनेक्टिविटी होना जरूरी है। एयरटेल इस प्लान में ग्राहकों को फ्री हैलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। 

यह भी पढ़ें- Nothing Phone 2 में 21 हजार रुपये की बंपर छूट, यहां मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement