Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Airtel का सबसे सस्ता प्लान, 30 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा अनलिमिटेड 5G डाटा

एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। एयरटेल के पास कई सारे किफायती रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। कंपनी के पास एक ऐसा प्लान भी है जिसमें यूजर्स को सस्ते दाम में पूरे 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। आइए आपको इस सस्ते रिचार्ज प्लान्स की जानकारी देते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 19, 2023 18:00 IST
Tech news, Airtel cheapest Plan, Airtel news, Airtel best Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल इसमें यूजर्स को बिना किसी डेली डेटा लिमिट के डेटा ऑफर कर रही है।

Airtel Cheapest Plan: एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी ने पास 35 करोड़ से अधिक ग्राहक है। अपने यूजर्स के लिए एयरटेल नए नए ऑफर्स और किफायती प्लान्स लॉन्च करती रहती है। एयरटेल के पास डेटा, फ्री कॉलिंग, ओटीटी बेनेफिट्स समेत कई सारे रिचार्ज प्लान्स हैं। एयरटेल कि लिस्ट में कई ऐसे प्लान्स भी हैं जिनमें 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। हम आपको ऐसे ही एक सस्ते और किफायती प्लान्स की जानकारी देने वाले हैं। 

अगर आप एयरटेल यूजर्स हैं और 30 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं तो आप 296 रुपये से अपना नंबर रिचार्ज करा सकते हैं। इस प्लान में अच्छी वैलिडिटी के साथ ही अनलिमिटेड 5G डाटा भी मिलता है। इसमें कंपनी अपने यूजर्स को 30 दिनों तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग की भी सुविधा देती है। 

यूजर्स को मिलेगा 25GB डाटा

एयरटेल के 296 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में डाटा बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को कंपनी कुल 25GB डाटा ऑफर करती है। सबसे खास बात है कि इसमें मिलने वाले डेटा में किसी भी प्रकार की कोई डली डेटा लिमिट सेट नहीं की गई है। यानी आप इस पूरे डेटा को अपनी सुविधा के अनुसार इस्तेमाल कर सकते हैं। यानी आप चाहें तो पूरे डेटा पैक को एक दिन में इस्तेमाल कर लें या फिर 30 दिन तक इस्तेमाल करें। 

अगर एयरटेल के इस प्लान के दूसरे फायदे के बारे में बात करें तो कंपनी इसमें अपने यूजर्स को डेली 100 SMS का भी फायदा देती है। मैसेज लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को हर एक लोकल मैसेज के लिए 1 रुपये और एसटीडी मैसेज के लिए 1.5 रुपये का भुगतान करना होगा। अगर आप 5G नेटवर्क में रहते हैं तो आप इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का भी लाभ उठा सकते हैं। एयरटेल यूजर्स को इसमें Wynk Music का भी सब्सक्रिप्शन देती है। 

यह भी पढ़ें- X पर अब सभी को हर हाल में देने पड़ेंगे 80 रुपये, मस्क ने दिया ऐसा कारण कि छूट जाएगी हंसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement