Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Airtel ने लॉन्च किया धमाकेदार प्लान, सिर्फ 99 रुपये में मिल रहा है 30GB डाटा

एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए नए नए रिचार्ज प्लान्स लाती रहती है। इस बार कंपनी ने ग्राहकों के लिए नया डेटा पैक लॉन्च किया है। अगर आप एयरटेल के ऐसे यूजर हैं जिन्हें ज्यादा इंटरनेट की जरूरत होती है तो आपके लिए अब एक तगड़ा डेटा ऐडऑन पैक आ चुका है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 14, 2023 13:46 IST
Airtel New Plan, Airtel Cheapest Plan, Airtel 30GB data offer, Airtel 99 plan Offer, Airtel rs 99- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल के इस प्लान में आप जमकर डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Airtel Data plan Offer 2023: देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने ग्राहकों की जरूरतों का विशेष ख्याल रखती है। कंपनी यूजर्स की जरूरतों के मुताबिक नए नए रिचार्ज प्लान भी लॉन्च करती है। एयरटेल हमेशा यह ख्याल रखती है कि यूजर्स को ज्यादा पैसे खर्च किए बिना अधिक से अधिक फायदे मिलें। इसी बात को ध्यान रखते हुए कंपनी ने एक नया डेटा पैक लॉन्च किया है। इस डेटा पैक में कंपनी ग्राहकों को शानदार ऑफर्स दे रही है।

एयरटेल ने 99 रुपये का एक नया डेटा पैक लॉन्च किया है। जैसा कि नाम से ही समझा जा सकता है कि यह एक डेटा पैक है और इसमें यूजर्स को इंटरनेट डेटा का फायदा मिलता है। इस पैक में यूजर्स को किसी भी तरह की कॉलिंग या फिर एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है। अगर आप एक ऐसे यूजर हैं जिनकों डेटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है तो यह डेटा पैक आपकी खूब मदद करने वाला है। 

धमाल मचाएगा ये प्लान

एयरटेल सिर्फ 99 रुपये में ग्राहकों को जबरदस्त बेनेफिट्स दे रही है। इसमें कंपनी कुल 30GB डेटा ऑफर करती है। एयरटेल अपने इस प्लान में टेलीकॉम इंडस्ट्री में धमाल मचा सकता है। इस प्लान को कंपनी ने एक दिन की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया है। मतलब अगर आपको किसी दिन ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है और आपके डेली डेटा लिमिट भी खत्म हो चुकी है तो ऐसी कंडीशन में यह बेहद फायदे मंद होने वाला है। 

कंपनी के पास है सबसे छोटा डेटा पैक

एयरटेल के पास कॉलिंग और डेटा के कई रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। आप अपनी जरूरतों के मुताबिक रिचार्ज प्लान्स को ले सकते हैं। 99 रुपये के प्लान की ही तरह से कंपनी के पास 98 रुपये का भी रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को एयरटेल विंक म्यूजिक का फ्री में सब्सक्रिप्शन देती है। कंपनी का सबसे छोटा डेटा पैक 19 रुपये का आता है। इसमें आपको 19 रुपये में एक दिन वैलिडिटी के साथ 1GB डेटा ऑफर किया जाता है। 

यह भी पढ़ें- iPhone 15 की परफॉर्मेंस होगी धांसू, इस मॉडल में मिल सकती है 8GB की रैम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement