Friday, May 10, 2024
Advertisement

Airtel ने लॉन्च किया 148 रुपये का धमाकेदार पैक, OTT सब्सक्रिप्शन के साथ मिलेगा 15GB डाटा

अगर आप एयरटेल के ऐसे यूजर हैं जिन्हें डेटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है तो आपके लिए कंपनी 148 रुपये का धमाकेदार रिचार्ज प्लान लेकर आई है। इसमें आपको डेटा के साथ 15 ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी सब्सक्रिप्शन मिल जाता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 31, 2023 13:47 IST
Airtel, Airltel best plans, Airtel Cheap Plans, Airtel Cheapest Plan, Airtel cheapest data plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अगर आपको डेटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है तो आप इस प्लान को ले सकते हैं।

Airtel cheapest data rechrage plan offer: पिछले कुछ समय में इंटरनेट का इस्तेमाल तेजी से बढ़ा है। खासतौर से कोरोना महामारी के बाद से जमकर इंटरनेट का इस्तेमाल किया जा रहा है। जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया अपने यूजर्स के अलग अलग प्लान्स में भरपूर डेटा दे रही हैं। इतना ही नहीं डेटा की खपत को देखते हुए कंपनियां अब धमाकेदार ऑफर्स वाले डेटा पैक्स भी उपलब्ध करा रही है। वीआई अपने यूजर्स को रात को 12 बजे से लकर सुबह 6 बजे तक भरपूर फ्री डेटा एक्सेस की सुविधा देता है।  एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए नया डेटा पैक लेकर आ गया है जिसमें वह यूजर्स को एक्सस्ट्रीम प्ले का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। 

आपको बता दें कि एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी है और इसके पास प्रीपेड, पोस्टपेड, डेटा पैक जैसे सेक्शन में कई बेहतरीन रीचार्ज प्लान्स उपलब्ध हैं। कई ऐसे यूजर्स हैं जिन्हें इंटरनेट की जरूरत ज्यादा होती है कंपनी उनके लिए समय समय पर नए डेटा पैक लाती रहती है। एयरटेल ने ग्राहकों के लिए 148 रुपये का  नया डेटा पैक लॉन्च किया है। इसमें आपको 15 OTT ऐप्स का कंटेंट देख सकते हैं। आइए आपको इस डेटा पैक के सभी ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

प्लान में मिलेंगे ये ओटीटी सब्सक्रिप्शन

अगर आपको इंटरनेट की जरूरत है और आपके प्लान में मिलने वाला डाटा खत्म हो गया है तो आप एयरटेल का 148 रुपये का रीचार्ज करा सकते हैं।  इस डेटा पैक में कंपनी आपको 15GB डेटा ऑफर करती है। इसके साथ कंपनी एक्सस्ट्रीम प्ले का फ्री सब्सक्रिप्शन भी प्रवाइड कराती है। इसमें कुल 15 ओटीटी प्लेटफॉर्म SonyLIV , Lionsgate Play, ManoramaMax, Hoichoi, Eros Now, Ultra, ShemarooMe, Namma Flix   Epic On, Divo, ShortsTV, KLIKK, Dollywood Play, Docubay और Hungama Play का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह एक डेटा पैक है इसलिए इसमें किसी भी तरह का टॉक टाइम या फिर एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती। आप को बता दें कि कंपनी के पास एक 149 रुपये का प्लान भी मिलता है और इसमें कंपनी सिर्फ 1 GB डेटा ऑफर करती है। इसमें भी आपको एक्सस्ट्रीम प्ले  का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। 

यह भी पढ़ें- VI को किंग बना देगा ये रिचार्ज प्लान, हर दिन मिलेगा 2GB डाटा और फ्री कालिंग, 6 घंटे तक फ्री डेटा का भी ऑफर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement