Thursday, May 09, 2024
Advertisement

VI को किंग बना देगा ये रिचार्ज प्लान, हर दिन मिलेगा 2GB डाटा और फ्री कालिंग, 6 घंटे तक फ्री डेटा का भी ऑफर

वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार प्लान लेकर आया है। वीआई अपने यूजर्स को हर दिन 6 घंटे तक फ्री डेटा एक्सेस का ऑफर दे रही है। इसके साथ ही यूजर को डेली 2GB डेटा भी दिया जाता है। यह प्लान वीआई को टेलीकॉम का किंग बना सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 30, 2023 14:21 IST
Vi, Vodafone Idea, Vodafone Idea hero unlimited plan, vodafone idea monsoon offer, vi recharge- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई के इस प्लान में यूजर्स जमकर डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Vodafone Idea free data access Offer: वोडाफोन आइडिया 5G नेटवर्क के मामले जियो और एयरटेल से काफी पीछे है। ऐसे में कंपनी अपने कस्टमर्स को लुभाने के लिए नए नए प्री पेड और पोस्टपोड प्लान ला रही है। पिछले कुछ महीनों में वीआई ने अपने रिचार्ज प्लान के सेक्शन को काफी ज्यादा बढ़ा लिया है। कंपनी अब सस्ते दाम में यूजर्स को भरपूर डेटा उपलब्ध करा रही है। वीआई के पास प्रीपेड सेक्शन में हीरो अनलिमिटेड प्लान, डिज्नी प्लस हॉटस्टार वाले प्लान, कॉम्बो प्लान, जैसे कई रिचार्च ऑप्शन मौजूद हैं। यूजर्स आसानी से अपनी जरूरतों के अनुसार प्लान का चुनाव कर सकते हैं। वीआई के पास एक ऐसा प्लान भी मौजूद है जिसमें आप कम दाम में पूरे महीने जमकर डेटा का इस्तेमला कर सकते हैं।

वोडाफोन आइडिया के जिस प्लान की  बात हम कर रहे हैं वह 319 रुपये का है। इस प्लान में आपको वो सब कुछ ऑफर किया जाता है जो एक नॉर्मल यूजर को जरूरी होती हैं। इस प्लान में कंपनी मूवीज और टीवी शो के सब्सक्रिप्शन भी देती है। आइए आपको बताते हैं कि इसमें आपको क्या क्या बेनेफिट्स मिलते हैं।

वीआई के इस प्लान में 319 रुपये खर्च करने के बाद आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिल जाती है। इस प्लान की वैलिडिटी 1 महीने की होगी। इसमें आपको डेली 2GB डेटा ऑफर किया जाता है। इस तरह से आपको पूरे महीने के लिए  56Gb डाटा मिल जाता है। इस प्लान में यूजर्स को 100 एसएमएस की भी सुविधा दी जाती है। 

6 घंटे तक फ्री डाटा ऑफर

आपको इस रिचार्ज प्लान में बिंज ऑल नाइट की भी सुविधा मिलती है। यानी आप रात को 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड फ्री डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको वीकेंड डेटा रोलओवर की भी सुविधा दी जाती है। वोडाफोन आइडिया यूजर को इस रिचार्ज प्लान में वीआई मूवीज और टीवी का भी सब्सक्रिप्शन देती है जिसमें आप प्रीमियम मूवीज और टीवी शो का लुत्फ उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Jio का सबसे सस्ता प्लान, 40GB एक्स्ट्रा डाटा के साथ हर दिन मिलेगा 3GB डाटा और फ्री कॉलिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement