Friday, May 10, 2024
Advertisement

Jio का सबसे सस्ता प्लान, 40GB एक्स्ट्रा डाटा के साथ हर दिन मिलेगा 3GB डाटा और फ्री कॉलिंग

रिलायंस जियो के पास अपने यूजर्स के लिए शानदार प्रीपेड प्लान्स मौजूद हैं। कंपनी के पास कुछ ऐसे रीचार्ज प्लान्ह हैं जिनमें हर दिन 3GB डेटा ऑफर किया जाता है। इतना ही नहीं कंपनी यूजर को 40GB एक्स्ट्रा डाटा भी ऑफर करती है। इन प्लान्स में ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 30, 2023 12:41 IST
jio ka sabse sasta annual plan, Reliance Jio, jio best recharge plan, jio best plan, jio 209 recharg- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के इस प्लान में यूजर्स को फ्री कॉलिंग के साथ कई सारे बेनेफिट्स दिए जाते हैं।

Jio best Recharge Plan Today: जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम इंडस्ट्री है। जियो अपने कस्टमर्स को बढ़ाने के लिए लगातार नए नए प्लान्स और ऑफर्स ला रही है। कंपनी के पास हर यूजर्स के लिए किफायती और सस्ते प्लान्स मौजूद है। अगर आपको ज्यादा डेटा चाहिए तो आप 666 रुपये, 749 रुपये, 399 रुपये या फिर 999 रुपये वाले प्लान्स चुन सकते हैं। वहीं अगर कॉलिंग का काम ज्यादा है तो आप कम डेटा वाले सस्ते प्लान्स का भी चुनाव कर सकते हैं। 

जियो के पास कुछ ऐसे प्लान्स हैं जिनमें आपको डेली 3GB डेटा मिलता है। यह प्लान्स उन लोगों के लिए सबसे ज्यादा फायदेमंद है जिन्हें इंटरनेट की जरूरत ज्यादा रहती है। इन प्लान्स में एलिजिबल यूजर्स को 5G डाटा भी मिलता है। इनमें से एक प्लान ऐसा भी जिसमें यूजर्स को 40GB एक्स्ट्रा डाटा भी दिया जाता है। आइए जानते हैं जियों के इन प्लान्स के बारे में डिटेल से

Jio का 219 रुपये का प्लान

रिलायंस जियो अपने 219 रुपये के इस प्लान में यूजर्स को कई सारे बेहतरीन बेनेफिट्स देती है। इस प्लान में यूजर्स को 44GB डाटा दिया है। डाटा के साथ आप किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा उठा सकते हैं। कंपनी इसमें डेली 100 एसएमएस की भी सुविधा देती है। इस प्लान में आपको फ्री में जियो सिनेमा ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है। 44GB डाटा खत्म होने के बाद आप 64kbps की स्पीड से इंटरनेट चला सकेंगे। इस प्लान में कंपनी 25 रुपये की कीमत का एक्स्ट्रा डेटा भी देती है। इस प्लान को रिचार्ज कराते समय आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि इसमें सिर्फ 14 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

Jio का 399 रुपये का प्लान

जियो के इस प्लान में भी आपको 3GB डाटा डेली दिया जाता है। इसमें पूरी वैलिडिटी के लिए आपको कुल 90GB डाटा मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होगी। इसमें भी आप 28 दिन तक पूरे देश में किसी भी नेटवर्क में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी इसमें यूजर्स को 100 एसएमएस भी देती है। डेटा और कॉलिंग के साथ इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है। जियो इसमें यूजर्स को 61 रुपये की कीमत का एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर करती है। 

Jio का 999 रुपये वाला प्लान

यह रिलायंस जियो का सबसे सस्ता और वैल्यू फॉर मनी वाला प्लान है। इसमें आपको 84 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। अगर इस प्लान के ऑफर की बात करें तो इसमें आप 90 दिनों तक डेली 3GB हाईस्पीड इंटरनेट की सुविधा उठा सकते हैं। इस तरह इस प्लान में 84 दिन के लिए आपको कुल 292GB डेटा दिया जाता है। इसमें भी आप अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी इसमें भी यूजर्स को डेली 100 SMS की सुविधा देती है। 

यह भी पढ़ें- Jio का यह छोटू डिवाइस बिना तार के देगा 1Gb तक की इंटरनेट स्पीड, भूल जाएंगे ब्रॉडबैंड कनेक्शन, जानें कीमत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement