Monday, April 29, 2024
Advertisement

Amazon Great Indian Festival Sale: इस दिन से शुरू होगी सेल, स्मार्टफोन-लैपटॉप में मिलेगी 75% तक की छूट

त्योहारी सीजन में ग्राहकों को ऑनलाइन मार्केट में तगड़े डिस्काउंट ऑफर मिलने वाले हैं। अमेजन की तरफ से ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का ऐलान कर दिया गया है। अमेजन की यह सेल 10 अक्टूबर से शुरू होगी। अमेजन इस सेल में अपने ग्राहकों को स्मार्टफोन से लेकर कंप्यूटर, होम अप्लायंसेस, ब्यूटी प्रोडक्ट में तगड़े डिस्काउंट देने वाला है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 26, 2023 13:56 IST
amazon sale 2023, Amazon Great Indian Festival 2023, Amazon Sale Offer, Amazon sale bank Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अगर आप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो इस सेल के दौरान स्मार्टफोन और लैपटॉप में भारी बचत कर सकते हैं।

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है और ग्राहकों को लुभाने के लिए ऑफलाइन मार्केट से लेकर ऑनलाइन वेबसाइट बड़े बड़े ऑफर्स लाने लगी हैं। पॉपुलर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन ने अपनी अपनी साल की सबसे सेल का ऐलान कर दिया है। अगर आप अमेजन की ग्रेड इंडियन फेस्टिवल सेल का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए गुड न्यूज है। अमेजन की तरफ से इस सेल की डेट का ऐलान कर दिया गया है। 

फेस्टिव सीजन पर डिस्काउंट ऑफर्स के साथ शॉपिंग की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे यूजर्स पिछले काफी दिनों से अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का इंतजार कर रहे थे। अब कंपनी ने सेल शुरू होने की डेट का ऐलान कर दिया है। अगर आप त्योहारों के सीजन में अमेजन से शॉपिंग करना चाहते हैं तो आप 10 अक्टूबर से ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का लाभ उठा पाएंगे। 

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में ग्राहकों को तगड़े डिस्काउंट ऑफर्स मिलने वाले हैं। आपको इस सेल के दौरान लगभग सभी सेगमेंट में बंपर ऑफर्स मिलेंगे जिनका लाभ पाकर आप हजारों रुपये की बच कर सकते हैं। स्मार्टफोन से लेकर बड़े बड़े और महंगे होम अप्लायंसेस में भारी छूट मिल सकती है। अगर आप अपने घर के लिए कोई इलेक्ट्रॉनिक आइटम लेना चाहते हैं तो बस कुछ दिनों का इंतजार और कर लें। 

बैंक कार्ड पर मिलेगा इंस्टैंट डिस्काउंट

अगर आपके पास SBI Bank का क्रेडिट और डेबिट कार्ड है तो आपको शॉपिंग के दौरान 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल सकता है। अगर सेल में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो स्मार्टफोन सेगमेंट में ग्राहकों को 40 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है। जबकि लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टवॉच में 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर मिल सकता है। 

यहां होगी 70 प्रतिशत तक की बचत

अगर आप घर के लिए होम अप्लायंसेस, किचन अप्लायंसेस, फर्नीचर या फिर कोई आउट डोर सामान लेना चाहते हैं तो इस सेगमेंट में ग्राहकों को 70% तक की बचत होगी। फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट में 50 प्रतिशत तका डिस्काउंट मिलेगा। फुटवियर में ग्राहकों को 80% तक की छूट मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- Netflix की राह पर Amazon! Prime Video में अब आएंगे विज्ञापन, जानें कब से होगी शुरुआत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement