Monday, April 29, 2024
Advertisement

Amazon Prime मेंबर को Uber राइड पर मिलेगा डिस्काउंट, जानें क्लेम करने का प्रॉसेस

Amazon- Uber riding discount: डिस्काउंट ऑफर में मिलने वाले कैशबैक का प्राइम मेंबर्स दो तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं। ग्राहक कैश बैक से भविष्य में उबर का पेमेंट कर सकते हैं या फिर अमेजन से शॉपिंग के दौरान पेमेंट के समय इसका उपयोग कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 17, 2023 13:49 IST
Amazon, Uber, Amazon Prime, Amazon Prime Membership, Uber discount offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस ऑफर्स से यूजर्स कम दाम में सस्ती राइडिंग का मजा ले सकते हैं।

Discount on Uber riding: अमेजन प्राइम मेंबर्स अभी तक फ्री में म्यूजिक, वीडियो और फास्ट डिलीवरी के साथ साथ किसी भी सेल का अर्ली एक्सेस का फायदा उठाते थे लेकिन अब उन्हें और बेनेफिट मिलने वाला है। अपने प्राइम मेंबर्स के लिए कंपनी ने एक बड़ी खुशखबरी दी है। कंपनी प्राइम मेंबर्स को अब यूबर की बुकिंग पर बड़ा डिस्काउंट देगी। इससे यूजर्स हर राइड का मजा सस्ते में ले सकते हैं। 

अगर आप भी प्राइम मेंबर हैं तो अब आपका पैसा बचने वाला है। प्राइम मेंबर्स को कई तरह के बेनेफिट्स दिए जाते हैं अब इस लिस्ट में एक और फायदा ऐड होने वाला है। अगल महीने से आपको यूबर की राइड सस्ती मिलेगी। सस्ती यूबर कैब बुकिंग के लिए आपको बस अपने अमेजन पे से राइड की पेमेंट करना होगा।

डिस्काउंट के लिए करना होगा ये काम 

आपको बता दें कि हाल ही में यूबर और अमेजन साझेदारी की और इस बात का ऐलान किया कि अब से प्राइम मेंबर्स को यूबर की राइड पर एक्स्ट्रा डिस्काउंड दिया जाएगा। अमेजन प्राइम मेंबर्स को अनलिमिटेड राइड्स पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। राइडर को केवल पेमेंट अमेजन पे से करना होगा। कंपनी ग्राहकों को 5 प्रतिशत का डिस्काउंट अलग अलग तरह से देगी। मिलने वाले कुल डिसकाउंट का 4 प्रतिशत उबर क्रेडिट के रूप में जबकि 1 प्रतिशत अमेजन कैशबैक के रूप में मिलेगा।

डिस्काउंट ऑफर में मिलने वाले कैशबैक का प्राइम मेंबर्स दो तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं। ग्राहक कैश बैक से भविष्य में उबर का पेमेंट कर सकते हैं या फिर अमेजन से शॉपिंग के दौरान पेमेंट के समय इसका उपयोग कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- क्या रिमोट से बंद करने के बाद भी AC खाता है बिजली? ये जानकारी बचा देगी आपके हजारों रुपये

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement