Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Amazon Offer: सैमसंग के 3 स्मार्टफोन के दाम में भारी गिरावट, एक की कीमत तो 6000 के नीचे पहुंची

अमेजन की ग्रेड इंडियन फेस्टिवल सेल का आज पांचवा दिन है। अगर आप अच्छा और प्रीमिमय स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके पास कुछ ही समय बचा है। अमेजन की सेल में सैमसंग के तीन पॉपुलर स्मार्टफोन के दाम में भारी गिरावट आ गई है। तीनों ही स्मार्टफोन शानदार कैमरा फीचर्स के साथ आते हैं। सस्ता स्मार्टफोन लेने का बेस्ट टाइम है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 12, 2023 10:01 IST
Amazon, Amazon Sale, Amazon Sale offer, discount Offer on Amazon, Tech news, Tech news in Hindi- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग के तीनों ही स्मार्टफोन शानदार फीचर्स, प्रीमियम डिजाइन और मजबूत बिल्ड क्वालिटी के साथ आते हैं।

Samsung Smartphones discount Offer: ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इस समय ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Great Indian Festival Sale 2023) चल रही है। कंपनी की यह साल की सबसे सेल है। आज सेल का पांचवा दिन है। स्मार्टफोन से लेकर होम अप्लायंसेस, किचन, फुटवियर, ब्यूटी प्रोडक्ट समेत लगभग सभी सेगमेंट में तगड़ी डील्स ऑफर की जा रही है। सबसे ज्यादा डिस्काउंट ऑफर्स स्मार्टफोन सेगमेंट (Smartphone Sale Offer) में देखने को मिल रहा है। अगर आप अपने लिए एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ब्रांडेड फोन को लेने का शानदार मौका है। 

अगर आप सैमसंग लवर्स हैं और सैमसंग के स्मार्टफोन को इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है।  ग्रेड इंडियन सेल में सैमसंग (Dsicount Offer on Samsung Phones) के तीन स्मार्टफोन के दाम भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। अमेजन की सेल में सैमसंग के तीन पॉपुलर स्मार्टफोन के दाम (Samsung Phones Price Down) अचानक से काफी कम हो गए हैं। ऐसे में आप इन्हें सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। आइए आपको सैमसंग के तीनों स्मार्टफोन में मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी देते हैं। 

Samsung Galaxy M04

सैमसंग का Galaxy M04 एक बजट स्मार्टफोन है। यह फोन अमेजन पर 11,499 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन, इस समय इस पर 43 प्रतिशत की बड़ी छूट ऑफर की जा रही है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 6,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने डुअल कैमरा सेटअप दिया है। इसके साथ ही यह 8GB की एक्सपैंडेबल रैम के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है। 

Samsung Galaxy M14 5G

सैमसंग गैलेक्सी एम 14 5G स्मार्टफोन एक मिड रेंज सेगमेंट का फोन है। इस समय इस डिवाइस पर आप अच्छी खासी बचत कर सकते हैं। Samsung Galaxy M14 5G अमेजन पर 18,999 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन अभी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में यह फोन आपको 32 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ आफर किया जा रहा है। डिस्काउंट ऑफर में आप इसे सिर्फ 12,990 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप एक्सचेंज और बैंक ऑफर का फायदा लेते हैं तो आप इसे करीब 10 हजार रुपये के आस पास खरीद सकते हैं। इसके रियर पैनल में ग्राहकों को ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज मिलती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। 

Samsung Galaxy M34 5G

Samsung Galaxy M34 5G भी मिडरेंज सेगमेंट में आता है। वैसे तो यह स्मार्टफोन अमेजन में 24,499 रुपये में लिस्टेड है लेकिन अभी सेल के दौरान आप इसे बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। इसमें ग्राहकों को 35 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिससे आप इसमें 9 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। डिस्काउंट ऑफर में आप इसे 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर इसके कुछ फीचर्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 6.6 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलती है। इसमें फोटोग्राफी के लिए रियर पैनल में 50MP का हाई रेजोल्यूशन वाला कैमरा दिया गया है। इसे पॉवर देने के लिए 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- शाओमी की 32 इंच स्मार्ट टीवी पर मिल रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट ऑफर, 10 हजार से भी कम हो गई कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement