Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

iPhone यूजर्स के लिए गुड न्यूज, जल्द रिलीज होगा iOS 17.2 अपडेट, मिलेंगे ये बड़े फीचर्स

अगर आपके पास एप्पल आईफोन है तो जल्द ही आपको इसमें कई नए फीचर्स मिलने वाले हैं। दरअसल एप्पल ने iOS 17.2 अपडेट के लिए बीटा टेस्टिंग शुरू कर दी है और जल्द ही यूजर्स के लिए ये अपडेट रिलीज किया जाएगा। इसमें कंपनी कई सारे नए फीचर्स रोलआउट करेगी। कई फीचर्स ऐसे होंगे जो यूजर्स को नया एक्सपीरियंस देंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 22, 2023 9:19 IST
Apple, iPhone, Tech news, iPhone Update, Apple iOS 17.2 Updates- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एप्पल यूजर्स को म्यूजिक ऐप और टीवी ऐप में भी नए फीचर्स मिलेंगे।

अगर आप एप्पल आईफोन का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। Apple की तरफ से हाल ही में iOS 17.1 का अपडेट जारी किया गया था। इस अपडेट के जरिए कंपनी ने आईफोन की परफॉर्मेंस को बूस्ट किया और छोटे मोटे बग्स की प्रॉब्लम्स को भी खत्म किया। अब जल्द ही आईफोन यूजर्स को iOS 17.2 का अपडेट मिलने वाला है। 

आपको बता दें कि ऐप्पल अपने हर एक अपडेट के साथ कुछ न कुछ नए फीचर्स को जरूर जोड़ता है।  iOS 17.2 अपडेट में आईफोन यूजर्स को कई सारे नए फीचर्स मिलने वाले हैं। आइए आपको उन फीचर्स के बार में एक एक करके बातते हैं जो iOS 17.2 अपडेट के साथ मिलने वाले हैं। 

  1. iOS 17.2 अपडेट में आईफोन यूजर्स को एक्शन बटन में एक नया कस्टम ट्रांसलेशन फीचर मिल सकता है। 
  2. iOS 17.2 अपडेट में आईफोन में एक जर्नल ऐप जोड़ा जा सकता है जो कि यूजर्स को टेक्स्ट, इमेज, वीडियो समेत अलग अलग चीजें सजेस्ट करेगा। यह यूजर्स को उनके लिए टेक्स्ट या फिर मैसेजिंग या सोशल मीडिया में पोस्ट के लिए यह भी सुझाव देगा कि क्या लिखना है। 
  3. iOS 17.2 अपडेट में यूजर्स को एक बेहद कमाल का फीचर मिलने जा रहा है। म्यजिक लवर्स इस फीचर के जरिए  अपने फ्रेंड्स और रिलेटिव्स के साथ मिलकर एक प्लेलिस्ट तैयार कर पाएंगे। 
  4. iOS 17.2 अपडेट के बाद सोशल मीडिया का एक्सपीरियंस भी बदलने वाला है। इसमें अब यूजर्स iMessages ऐप में इमोजी की जगह अब स्टीकर्स के साथ रिएक्शन दे पाएंगे।
  5. iOS 17.2 अपडेट में आईफोन यूजर्स को टीवी  ऐप का एक नया वर्जन मिलेगा। नए अपडेट में ऐप बेहद आसानी से शो और फिल्मों को नेविगेट और सर्च कर पाएगा। 

यह भी पढ़ें- SIM Card Rule Change: 1 दिसंबर से लागू होंगे सिम कार्ड खरीदने-बेचने के नए नियम, ये होंगे बड़े बदलाव

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement