Monday, April 29, 2024
Advertisement

ASUS ने भारत में लॉन्च किया Chromebook Plus CX3402 लैपटॉप, 40 हजार रुपये से भी कम है इसकी कीमत

अगर आप एक सस्ता और किफायती लैपटॉप तलाश रहे हैं तो अब आपके पास एक शानदार मौका है। आसुस ने अपनी क्रोमबुक सीरीज को बढ़ाते हुए भारत में एक नया लैपटॉप ASUS Chromebook Plus CX34 को लॉन्च कर दिया है। आसुस ने इस लैपटॉप के दो मॉडल लॉन्च किए हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 13, 2023 8:34 IST
Play Store,Intel,Chromebook Plus CX3402,Chromebook Plus,Chromebook,Asus Chromebook Plus CX3402- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आसुस ने लॉन्च किए दो नए लैपटॉप।

अगर आप एक सस्ता, किफायती और ड्यूरेबल लैपटॉप चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। टेक जायंट आसुस ने भारतीय मार्केट में अपना एक नया लैपटॉप लॉन्च कर दिया है। आसुस का नया लैपटॉप क्रोबुक सीरीज का भाग होगा। कंपनी का यह नया लैपटॉप ASUS Chromebook Plus CX34 है जिसमें आसुस ने दमदार फीचर्स दिए हैं। इस क्रोमबुक लैपटॉप में कंपनी ने 14 इंच डिस्प्ले उपलब्ध कराई है। 

अगर आप एक स्टूडेंट हैं, कोई प्रोफेशनल वर्क करते हैं या फिर कोडिंग जैसा काम करते हैं तो यह लैपटॉप आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। ASUS Chromebook Plus CX34 में आसुस ने  Intel 12th Gen i3 और Intel 12th Gen i7 चिपसेट दिया जो हैवी टास्क को भी आसानी से हैंडल कर सकता है। इस लैपटॉप को कंपनी ने काफी लाइट वेट रखने की कोशिश है। इसका कुल वजन 1.4Kg है। लाइट वेट होने की वजह से आप इसे आसानी से कहीं भी कैरी करके ले जा सकते हैं। 

दोनों ही माडल में अलग अलग फीचर्स दिए गए हैं। अगर आप i3 मॉडल के साथ जाते हैं तो आपको 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज मिलेगी, जबकि वहीं i7 मॉडल में 16GB की रैम और 512GB की स्टोरेज मिलेगी। अगर इसके बैटरी कैपेसिटी की बात करें तो इसमें आपको 50Wh की बैटरी दी गई है। 

ASUS Chromebook Plus CX34 की कीमत

अगर आप ASUS Chromebook Plus CX3402 का Intel Core i3, 8GB/128GB मॉडल खरीदते हैं तो यह आपको सिर्फ 39,990 रुपये में मिल जाएगा। कंपनी ने इसमें रॉक ग्रे कलर ऑप्शन दिया है। आप इसे 31 जनवरी 2024 से पहले खरीदते हैं तो आपको एडॉब एक्सप्रेस का प्रीमियम सब्स्क्रिप्शन और तीन महीने के लिए एडॉब फोटोशॉप का वेब सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- अभी खरीद लें अपने मन का आईफोन, iPhone 12 से लेकर iPhone 15 तक सब में मिल रहा है हैवी डिस्काउंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement