Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Asus ROG Phone 8 सीरीज इस दिन होगी लॉन्च, 16GB रैम और 1TB स्टोरेज जैसे मिलेंगे धांसू फीचर्स

अगर आप गेमर हैं और स्मार्टफोन में गेमिंग करने का शौक रखते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। आसुस इंडिया अपने फैंस के लिए 2024 में पहली गेमिंग सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। आसुस की तरफ से बहुत जल्द भारत में ROG Phone 8 Series को लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन लॉन्च होंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 06, 2024 18:19 IST
Asus ROG Phone 8,Asus ROG Phone 8 Specs,Asus Gaming Smartphone,Latest Gaming Smartphone- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो Asus ROG Phone 8 सीरीज बदलेगा गेमिंग एक्सपीरियंस।

अगर आप स्मार्टफोन में गेमिंग करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। बहुत जल्द आपका स्मार्टफोन गेमिंग एक्सपीरियंस बदलने वाला है। अगर आप किसी तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो बता दें कि दिग्गज कंपनी आसुस बहुत जल्द मार्केट में ASUS ROG Phone 8 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। इस सीरीज में कंपनी दो स्मार्टफोन ASUS ROG Phone 8 और ROG Phone 8 Pro को लॉन्च करेगी। 

हाल ही इस सीरीज के स्मार्टफोन्स के डिजाइन सामने आए थे। लीक्स से मालूम होता है कि कंपनी इसे पूरी तरह से गेमर्स को ध्यान में रखते हुए तैयार किया है। कंपनी ने भारत में कई सारे गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं लेकिन अब कंपनी 2024 का पहली स्मार्टफोन गेमिंग सीरीज को पेश करने जा रही है। 

Asus India ने ROG Phone 8 सीरीज लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दिया है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट एक्स यानी ट्विटर पर पोस्ट करके बताया कि इस गेमिंग सीरीज को 9 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। भारतीय समयानुसार इस सीरीज की लॉन्चिंग 9 जनवरी को शाम 4.30 मिनट पर होगी। कंपनी ने इस स्मार्टफोन से संबंधित एक वीडियो भी पोस्ट किया है। 

ROG Phone 8 Series एक गेमिंग सीरीज होने वाली है इसलिए इसमें तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। इसमें कंपनी 6.78 इंच का डिस्प्ले दे सकती है जो कि एक एमोलेड स्क्रीन होगी। गेमिंग एक्सपीरियंस को स्मूथ बनाने के लिए इस सीरीज में 165Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। प्रोटेक्शन के लिए डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस दिया जाएगा। यह सीरीज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ आ सकती है। 

यह भी पढ़ें- अमेजन ने Great Republic Days Sale का किया ऐलान, तगड़े डिस्काउंट के साथ मिलेंगे स्मार्टफोन्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement