Friday, May 03, 2024
Advertisement

अमेजन ने Great Republic Days Sale 2024 का किया ऐलान, तगड़े डिस्काउंट के साथ मिलेंगे स्मार्टफोन्स

अगर आप स्मार्टफोन या फिर दूसरे महंगे प्रोडक्ट को खरीदने के लिए सेल का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए गुड न्यूज है। अमेजन बहुत जल्द अपने यूजर्स के लिए Amazon Great India Republic Days Sale 2024 का ऐलान कर दिया है। अमेजन ने अपकमिंग सेल के लिए अमेजन पर पेज भी लाइव कर दिया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: January 06, 2024 17:45 IST
Amazon, Amazon Great India Republic Days Sale, Republic Days Sale, Republic Days Sale 2024- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अमेजन की अपकमिंग सेल में ग्राहकों को तगड़े डिस्काउंट ऑफर्स मिलेंगे।

Amazon Great India Republic Days Sale​: अगर आप भी न्यू ईयर और रिप्लिक डे के मौके पर सस्ते में सामान खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी गुड न्यूज है। अमेजन ने साल 2024 की अपनी पहली सेल का ऐलान कर दिया है। बता दें कि दिग्गज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन की तरफ से Amazon Great India Republic Days Sale की घोषणा कर  दी है। इसलिए आप भी डिस्काउंट ऑफर लेने के लिए जल्द ही अपनी लिस्ट तैयार कर लें।

Republic Days Sale का पेज हुआ लाइव 

बता दें कि अमेजन की तरफ से Amazon Great India Republic Days Sale  2024 के लिए पेज लाइव कर दिया गया है। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि किस दिन से सेल शुरू होगी। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इसका भी खुलासा कर देगी। 

Amazon Great India Republic Days Sale के लाइव पेज से सेल में मिलने वाले कई ऑफर्स की जानकारी भी सामने आ गई है। अगर आप सेल के दौरान SBI Bank के credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। रिपब्लिक डे सेल के दौरान फर्स्ट परचेज में कंपनी ग्राहकों को कैशबैक भी मिलेगा। 

डिस्काउंट के साथ खरीदारी का शानदार मौका

अगर आप सस्ते में और डिस्काउंट ऑफर के साथ स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए Great India Republic Days Sale एक शानदार मौका लेकर आया है। कंपनी ने अभी स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में खुलासा नहीं किया है लेकिन उम्मीद है कि मिड रेंज फ्लैगशिप और बजट सेगमेंट में तगड़ी डील मिल सकती है। 

अगर आप अपने घर के लिए स्मार्ट टीवी, फ्रिज या फिर दूसरा कोई होम अप्लायंसेस लेना चाहते हैं तो आपके लिए बढ़िया मौका है।  Republic Days Sale में किचन के सामान को 99 रुपये के बेस प्राइस से खरीद पाएंगे। इसी तरह आप स्मार्टफोन्स, टीवी को 9,999 रुपये शुरुआती कीमत पर खरीद पाएंगे। 

यह भी पढ़ें- Jio-Airtel-Vi के सबसे सस्ते प्लान, दूसरा नंबर एक्टिव रखने में नहीं होगी कोई परेशानी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement