Saturday, April 27, 2024
Advertisement

6-एक्सिस गिंबल स्टेबलाइजेशन फीचर के साथ 29 जून को लॉन्च होगा Asus zenfone 10

Asus zenfone 10 स्मार्टफोन नैरो बेजल्स के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को Qualcomm Snapdragon 8 Gen2 का प्रोसेसर मिलेगा जिससे यूजर्स इसमें गेमिंग जैसे टफ काम भी आसानी से कर सकेंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 11, 2023 11:36 IST
asus zenfone 10,asus zenfone 10 launch,asus zenfone 10 india launch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आसुस के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को कैमरे में धांसू फीचर्स मिलने वाले हैं।

Asus zenfone 10 Launch date in India:  आसुस ने Asus Zenfone 10 की लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है। कंपनी इस महीने के लास्ट में इस स्मार्टफोन को बाजार में पेश करेगी। लॉन्चिंग डेट की जानकारी आसुस ने आफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके दी। इतना ही वेबसाइट पर Asus Zenfone 10 का लैंडिंग पेज भी लाइव कर दिया है। इस लाइव पेज पर कंपनी स्मार्टफोन से जुड़ी कई जानकारी फैंस के साथ शेयर किया है। कंपनी ने अपकमिंग डिवाइस में फ्रंट में पंच होल सेल्फी कैमरा दिया है। 

Asus Zenfone 10 को कंपनी 29 जून को ताइवान में लॉन्च करेगी। भारतीय समयानुसार स्मार्टफोन का लॉन्चिंग इवेंट शाम 6.30 मिनट पर होगा। फिलहाल अभी इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि आसुस इस स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च करेगी। लेकिन माना जा रहा है कि लॉन्च होने के कुछ हफ्तों के बाद ही इसे भारत में भी लॉन्च कर दिया जाएगा। स्मार्टफोन नैरो बेजल्स के साथ आएगा। बता दें कि आसुस का यह डिवाइस एक फ्लैगशिप डिवाइस होगा। 

ASUS Zenfone 10 फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

  1. कंपनी की तरफ से जारी टीचर में ASUS Zenfone 10 के कई फीचर्स का खुलासा हो चुका है। 
  2. लैडिंग पेज से मिली जानकारी के अनुसार Zenfone 10 एक कॉम्पैक्ट साइज का स्मार्टफोन होगा। इसमें यूजर्स को 5.9 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। 
  3. आसुस इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को ALL on Hand टैगलाइन से प्रमोट कर रही है। 
  4. कंपनी ने Zenfone 10  में वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया है। 
  5. Zenfone 10 स्मार्टफोन में यूजर्स को Qualcomm Snapdragon 8 Gen2 प्रोसेसर दिया जाएगा।
  6. इस स्मार्टफोन का कैमरा 6-एक्सिस गिंबल स्टेबलाइजेशन 2.0 दिया जाएगा। इसकी मदद से आप शेक फ्री वीडियो रिकॉर्डिंग कर पाएंगे। 

यह भी पढ़ें- GB WhatsApp क्या है? अगर आप भी करते हैं इस्तेमाल तो जान लें इसके बारे में सब कुछ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement