Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सिर्फ 23 रुपये के खर्च पर मिलेगी 100Mbps की इंटरनेट स्पीड, फ्री कॉलिंग का भी मिलेगा फायदा

अगर आपके पास इंटरनेट की खपत ज्यादा है और डेली डेटा लिमिट के काम नहीं चलता तो आपको ब्रॉडबैंड कनेक्शन ले लेना चाहिए। आज हम आपको कुछ ऐसे ब्रॉडबैंड प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको सस्ते दाम में 100Mbps की तगड़ी स्पीड मिलती है। आप बिना किसी टेंशन के अपना काम कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 24, 2023 15:57 IST
Best 100 Mbps Fiber Broadband Plans in India, JioFiber 100 Mbps Broadband Plan, Airtel Xstream Fiber- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सस्ते दाम में राकेट की तरह मिलेगी इंटरनेट स्पीड।

Cheapest Broadband Plan with 100Mbps: अगर आपके पास इंटरनेट की खपत ज्यादा है तो आप घर पर ब्रॉडबैंड कनेक्शन ले सकते हैं। ब्रॉडबैंड कनेक्शन कई मायनों में काफी फायदे मंद होते हैं। इसका सबसे बड़ा फायदा तो यही है कि आप डेटा खतम होने की टेंशन के बिना काम कर सकते हैं। भारत में कई कंपनियां इंटरनेट की ब्राडबैंड सर्विस देती हैं। लेकिन एक अच्चा कनेक्शन लेना काफी मशक्कत भरा काम होता है। 

आज हम आपको कुछ ऐसे ब्रॉडबैंड कनेक्शन और प्लान की जानकारी देने वाले हैं जिसमें आपको कम खर्च पर बेहतरीन इंटरनेट सर्विस मिलती है। इतना ही नहीं आप इंटरनेट के खर्च पर अनलिमिटेड फ्री वॉयस कालिंग का भी फायदा ले सकते हैं। 

Jio का 100Mbps वाला ब्रॉडबैंड प्लान

जियो प्रीपेड और पोस्टपेड के साथ साथ ब्रॉडबैंड में भी ग्राहकों के लिए किफायती प्लान्स ऑफर करता है। जियो के फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान में 100Mbps वाला प्लान भी मौजूद है। इसके लिए आपको मंथली 699 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इस प्लान में आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 3.3TB डेटा मिलता है। इसके साथ ही आपको फ्री वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। 

Airtel Xstresm Fiber का 100Mbps स्पीड वाला प्लान

देश की दूसरी नंबर की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल भी ब्राडबैंड फ्लान ऑफर करती है। अगर आप Airtel Xstresm Fiber Broadband का 100Mbps वाला प्लान लेना चाहते हैं तो आपको करीब 799 रुपये प्रतिमाह खर्च करने पड़ेंगे। एयरटेल इस प्लान में ग्राहकों को 3.3TB डेटा प्रतिमाह के साथ फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा देता है। 

BSNL का 100 Mbps स्पीड वाला ब्रॉडबैंड प्लान

अगर आप बीएसएनएल के फैंस है और BSNL का ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेना चाहते हैं तो बता दें कि यहां भी आपको 100Mbps वाला प्लान मिल जाएगा। इसके लिए आपको मंथली 799 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। BSNL अपने ग्राहकों को इस प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनीलिव, जी5 का सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है। 

यह भी पढ़ें- Black Friday Sale: iPhones समेत इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स पर यहां मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement