Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Black Friday Sale: iPhones समेत इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स पर यहां मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट ऑफर

अमेजन, फ्लिपकार्ट, क्रोमा, विजय सेल्स ने ब्लैक फ्राइडे सेल 2023 का ऐलान किया है। इस सेल में आप स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, एसी समेत दूसरे इलेक्ट्रानिक आइटम्स को 80 प्रतिशत तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आपको सेल में विंटर वियर्स में भी तगड़ा डिस्काउंट देखने को मिलेगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 24, 2023 15:15 IST
Black Friday Sale, vijay sales black friday sale, Black Friday discounts, black friday sale croma, f- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ब्लैक फ्राइडे सेल में आप आईफोन्स को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Black Friday Sale 2023 Discount Offer: फेस्टिव सीजन में धमाकेदार ऑफर्स लाने के बाद अब ई-कॉमर्स वेबसाइट ने अपने ग्राहकों के लिए एक नई सेल का ऐलान कर दिया है। विजय सेल्स (Vijay Sales), अमेजन (Amazon), फ्लिपकार्ट (Flipkart), मिंत्रा (Myntra Sale), क्रोमा (Croma Sale) जैसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स ने Black Friday Sale 2023 शुरू की है। अगर आप फेस्टिव सीजन में डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेने से चूक गए हैं तो अब ब्लैक फ्राइडे सेल में स्मार्टफोन्स और स्मार्ट टीवी से लेकर दूसरे इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स को बंपर डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। 

Black Friday Sale में आप इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स के साथ साथ कपड़े, किचन का सामान, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, किड्स वियर, टॉयस, मेन्स वियर, वुमेन्स वियर को चीप प्राइस में खरीद सकते हैं। आइए आपको इस सेल के बारे मे डिटेल से जानकारी देते हैं। 

Vijay Sales Black Friday Sale best deals: विजय सेल्स ने ब्लैक फ्राइडे सेल का ऐलान कर दिया है।   Black Friday Sale विजय सेल्स में 27 नवंबर तक चलेगी। इस सेल में आप 70 प्रतिशत तक की छूट के साथ सामान खरीद सकते हैं। कंपनी ब्लैक फ्राइडे सेल में सेलेक्टेड बैंक कार्ड पर 7500 रुपये तक की छूट दे रही है।  

Amazon Black Friday Sale Massive Discount offer : अमेजन ने भी अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए ब्लैक फ्राइडे सेल का ऐलान किया है। इस सेल में आप यहां पर हैवी डिस्काउंट ऑफर्स के साथ आईफोन, गूगल पिक्सल, स्मैमसंग, के प्रीमियम स्मार्टफोन सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

Myntra Black Friday Sale Offer: अगर आप कपड़े खरीदने के शौकीन है तो आप मिंत्रा की ब्लैक फ्राइडे सेल का फायदा उठा सकते हैं।  मिंत्रा में यह सेल 24 नवंबर से लेकर 27 नवंबर तक चलेगी। इसमें आपको अलग अलग प्रोडक्ट पर 40 प्रतिशत से लेकर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। कंपनी शॉपिंग पर 200 रुपये तक के फ्लैट कूपन्स भी दे रही है। 

Croma Black Friday Sale Discount: पॉपुलर इलेक्ट्रॉनिक वेबसाइट क्रोमा भी ग्राहकों के लिए ब्लैक फ्राइडे सेल लेकर आया है। क्रोमा में यह सेल 24 नवंबर से लेकर 26 नवंबर तक चलेगी। क्रोमा की ब्लैक फ्राइडे सेल में कंपनी सुपर डील्स भी ऑफर कर रही है इसमें आप एप्पल आईफोन 15, साउंड बार, लैपटॉप, 4K अल्ट्रा स्मार्ट टीवी को हैवी डिस्काउं के साथ खरीद सकते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement