Monday, April 29, 2024
Advertisement

WhatsApp Status में होने जा रहा है बड़ा बदलाव, कंपनी ला रही है नया इंटरफेस

अगर आप इंस्टेंट मैसेजिंग के लिए वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए यह खबर काम की है। वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए हर दिन कुछ नया करने की कोशिश करता है। अब कंपनी जल्द ही एक नया फीचर लाने जा रही है। दरअसल यूजर्स के लिए वॉट्सऐप स्टेटस सेक्शन में एक बड़ा बदलाव करने जा रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: February 17, 2024 14:28 IST
WhatsApp, WhatsApp Upcoming Feature, WhatsApp News, WhatsApp Latest Feature- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स लाता रहता है।

आज के समय में जिसके पास भी स्मार्टफोन मौजूद है उसके फोन में वॉट्सऐप जरूर होगा। मौजूदा समय में वॉट्सऐप सबसे बड़ा इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप बन चुका है। इसका सिंपल इंटरफेस और फीचर्स यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। अभी करीब 200 करोड़ से ज्यादा लोग चैटिंग के लिए वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं। यूजर्स की सहूलियत और नए एक्सपीरियंस के लिए कंपनी नए नए फीचर्स लाती रहती है। अब जल्द ही वॉट्सऐप यूजर्स को स्टेटस सेक्शन में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। 

वॉट्सऐप यूजर्स की प्राइवेसी और सेफ्टी के साथ साथ मैसेजिंग को इंस्ट्रेस्ट बनाने के लिए नए नए फीचर्स लाती रहती है। लेकिन, इस बार कंपनी अपने इंटरफेस में बदलाव करने जा रही है। यह बदलाव यूजर्स को स्टेटस सेक्शन में मिलेगा। अब वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए स्टेटस सेक्शन के लिए एक नया इंटरफेस लाने जा रही है। 

WABetainfo ने दी जानकारी

आपको बता दें कि वॉट्सऐप के स्टेटस में होने वाले इस बदलाव की जानकारी पॉपुलर वेबसाइट WABetainfo ने अपनी एक रिपोर्ट में दिया है। WABetainfo के मुताबिक WhatsApp beta for Android 2.24.4.23 update में वॉट्सऐप स्टेटस में एक नया इंटरफेस देखा गया है। इससे पता चलता है कि कंपनी एक नए और अट्रैक्टिव स्टेटस इंटरफेस पर काम कर रही है। 

WABetainfo ने अपने वॉट्सऐप स्टेटस के नए इंटरफेस की झलक भी दिखाई है। कंपनी ने इसका एक स्क्रीशॉट शेयर किया है जिससे पता चलता है कि आने वाले टाइम में क्या बदलाव देखने को मिलेंगे। नए इंटरफेस में भी स्टेटस ट्रे टॉप पर ही रहेगी। यूजर्स को अपना खुद का स्टेट्स अब एक लंबे फॉर्मेंट में देखने को मिलेगा। वॉट्सऐप का यह अपकमिंग फीचर फिलहाल डेवलमेंट फेज में है और इसे अभी बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट किया गया है। 

यह भी पढ़ें- ये 17 ऐप्स स्मार्टफोन यूजर्स की कर रहे थे जासूसी, Google ने लिया बड़ा ऐक्शन, तुरंत करें अनइंस्टाल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement