Saturday, May 04, 2024
Advertisement

BSNL का ये है पैसा वसूल प्रीपेड प्लान, 105 दिन की वैलिडिटी के साथ हर दिन मिलेगा 2GB डेटा

BSNL अपने यूजर्स के लिए 105 दिन की वैलिडिटी वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान लेकर आई है। बीएसएनल अकेली ऐसी कंपनी है जिसके पास 105 दिन की वैधता वाला प्रीपेड प्लान है। अगर जियो और एयरटेल से बीएसएनएल के इस प्लान की तुलना करें तो यह काफी किफायती साबित होता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 07, 2023 9:01 IST
BSNL Best Prepaid Plans, BSNL Recharge Plans 2023, bsnl rs 666 plan, bsnl rs 666 prepaid plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अगर आपको लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहिए तो यह एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

BSNL Best recharge Plan: जियो, एयरटेल और वोडाफोन को टक्कर देने के लिए बीएसएनल अपने ग्राहकों के लिए नए नए प्लान्स लेकर आ रही है। कंपनी के पोर्टफोलियो को चेक करें तो यूजर्स के लिए BSNL के पास 28, 56, 84 दिन 365 वाले कई प्लान्स मौजूद हैं। इन प्लान्स के अलावा भी बीएसएनएल के पास एक ऐसा खास रिचार्ज प्लान है जिसमें यूजर्स को 105 दिन की वैलिडिटी मिलती है। लंबी वैलिडिटी के साथ साथ इसमें यूजर्स को भरपूर डेटा भी मिलता है। 

आपको बता दें कि जियो एयरटेल जैसी कंपनियों के पास 84 दिन के बाद सीधे 180 दिन वाला ही रिचार्ज प्लान है। लेकिन, वहीं बीएसएनल अपने यूजर्स को 105 की वैलिडिटी वाला प्लान भी ऑफर करती है। आइए आपको कंपनी के इस प्लान के बारे में डिटेल्स से बताते हैं। 

666 रुपये में मिलते हैं ये बेनेफिट्स

अगर आप BSNL के यूजर हैं और 105 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान लेना चाहते हैं तो आपको 666 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इस प्लान में आपको लंबी वैलिडिटी के साथ ही 105 दिन के लिए किसी भी नेटवर्क में फ्री वॉयस कॉलिगं की भी सुविधा मिलती है। इसके साथ ही आपको कुल 210GB इंटरनेट डाटा मिलता है। यानी आपको हर दिन 2GB हाई स्पीड डेटा इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा। 

वॉयस कॉलिंग और डेटा ऑफर के साथ साथ कंपनी अपने ग्राहकों को इस प्लान में 100 एसएमएस की भी सुविधा देती है। इस प्लान के अगर दूसरे बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को  PRBT+Zing, Hardy Mobile Games और Astrotell and GameOn की भी सर्विस मिलती है। 

जियो एयरटेल से ज्यादा बेहतर सुविधाएं

आपको  बता दें कि अगर BSNL के इस प्लान की तुलना एयरटेल से करें तो एयरटेल अपने यूजर्स को 666 रुपये में सिर्फ 77 दिन की वैलिडिटी देती है जबकि वहीं जियो के ग्राहकों को 666 रुपये में सिर्फ 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इतने पैसे खर्च करने पर एयरटेल यूजर्स को हर दिन 1.5 GB डेटा ही मिलता है जबकि जियो अपने ग्राहकों को 666 रुपये में 84 दिन तक डेली 1.5 जीबी डेटा देती है। 

यह भी पढ़ें- नए कलर में लॉन्च होगा iPhone 15, जानें भारत में कब हो रही है इसकी एंट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement