Friday, May 10, 2024
Advertisement

बिना किसी लिमिट के हर दिन यूज करें Unlimited Data, Free OTT के साथ आया BSNL का गजब का प्लान

बीएसएनएल अपने यूजर्स के लिए कमाल का ब्रॉडबैंड प्लान लेकर आई है। कंपनी एक महीने में यूजर्स को 4000GB डेटा इस्तेमाल करने के लिए दे रही है। इसमें यूजर 300mbps की स्पीड से इंटरनेट इस्तेमाल कर पाएंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 20, 2023 11:29 IST
Fibre Ultra OTT, Fibre Ultra OTT benefits, Fibre Ultra OTT Price, Fibre Ultra OTT Cost, BSNL Bharat - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बीएसएनएल के इस प्लान में आप बिना किसी टेंशन के भरपूर डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

BSNL Best Broadband Plan: इस समय देश में जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनल के बीच में तगड़ा कंपटीशन चल रहा है। सभी टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों की संख्या को बढ़ाने और मौजूदा यूजर्स को बनाए रखने के लिए नए नए प्रीपेड, पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान्स ला रही हैं। जिन लोगों को कम डेटा की जरूरत होती है वे डेली डेटा लीमिट से काम चला लेते हैं। लेकिन, जिन्हें डाटा की जरूरत ज्यादा होती है उन्हें ब्रॉडबैंड कनेक्शन ही लेना पड़ता है। अगर आपका काम सिर्फ 1 या 2 GB डेटा से पूरा नहीं होता तो यह खबर आपके काम की है। 

BSNL अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा प्लान लेकर आई है जिसमें आपको बिना डेली डेटा लिमिट के अनलिमिटेडट इंटरनेट डाटा उपलब्ध कराया जाता है। हम बात कर रहे हैं बीएसएनल के ब्रॉडबैंड प्लान में मिलने वाले खास ऑफर के बारे में। बीएसएनल देश की सबसे पुरानी ब्रॉडबैंड सर्विस प्रवाइडर कंपनी है। कंपनी के पास 300mbps स्पीड वाला खास ब्रॉड बैंड प्लान मौजूद है जिसमें किसी भी तरह की डेली डेटा लिमिट नहीं है। 

डेटा खत्म होने की नहीं होगी टेंशन

अगर आप बीएसएनल का ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेते हैं और 300 एमबीपीएस स्पीड वाला प्लान लेते हैं तो इससे आपकी सभी तरह की जरूरतें पूरी हो जाएंगी। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको बेहद कम दाम या फिर यू कहीं काफी सस्ते में तेज इंटरनेट सर्विस मिल जाती है जिससे आपको डेटा के लिए बार-बार परेशान नहीं होना पड़ता। 

यूजर्स को मिलेगा 4000 GB डेटा

BSNL के 300mbps वाले प्लान में कंपनी यूजर्स को 4TB यानी 4000GB डेटा मंथली देती है। बीएसएनल ने इस प्लान का नाम फाइबर अल्ट्रा ओटीटी रखा है। भरपूर डेटा के साथ इस कनेक्शन में आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की भी सुविधा दी जाती है। इसके साथ ही आपको इस प्लान में Disney+ Hotstar, ShemarooMe, Lionsgate, SonyLIV, Hungama, YuppTV और  ZEE5 का भी सब्सक्रिप्शन पूरी तरह से फ्री मिल जाता है। 

इस तरह से आपको बीएसएनएल के इस ब्रॉडबैंड कनेक्शन में कई सारे फायदे मिल जाते हैं। अनलिमिटेड डेटा के साथ फ्री वॉइस कॉलिंग और कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म का कनेक्शन का लुत्फ मिल जाता है। अगर इस प्लान के कीमत की बात करें तो इसके लिए आपको मंथली 1799 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। बता दें कि अगर आप महीना खत्म होने से पहले 4000GB इंटरनेट का इस्तेमाल कर लेते हैं तब भी आप इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे। 

यह भी पढ़ें-  9999...वाला Jio VIP Number, एक मिनट में इस तरह से करें ऑर्डर, जानें इसका प्रॉसेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement