Friday, May 10, 2024
Advertisement

BSNL का गजब का ऑफर, 150 दिन की लंबी वैलिडिटी के साथ रोज मिलेगा 2GB डाटा, फ्री कॉलिंग

BSNL अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आई है। कंपनी ने एक ऐसा प्लान पेश किया है जिसमें यूजर्स को 150 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही यूजर्स को हर दिन 2GB डेटा दिया जाता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 24, 2023 12:06 IST
BSNL, BSNL Cheapest Plan, BSNL New Plan, BSNL offer, BSNL cheapest data plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अगर आप एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं तो अब बीएसएनल आपको शानदार ऑफर दे रही है।

BSNL best Validity recharge plan: बीएसएनल तेजी से अपने रिचार्ज प्लान को अपडेट कर रही है। कंपनी जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए नए-नए ऑफर्स के साथ प्लान लॉन्च कर रही है। दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की तरह ही बीएसएनएल के पास भी एक महीने से लेकर 365 दिन तक के कई सारे प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप बीएसएन में एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। बीएसएनल अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा प्लान लेकर आई है जिसमें आपको 150 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। 

बीएसएनएल एक बार फिर से टेलीकॉम सेक्टर में अपनी वापसी करने के लिए पूरी कोशिश में लगी हुई है। कंपनी लगाातर नए नए रिचार्ज प्लान को ला रही है तो वहीं कई पुराने प्लान्स को भी अपडेट कर रही है। कंपनी अपने प्लान्स से दूसरी कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रही है। कंपनी ग्राहकों के लिए ऐसा प्लान लेकर आई है जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 5 महीने की लंबी वैलिडिटी ऑफर की जाती है। 

150 दिन तक एक्टिव रहेगा सिम

BSNL के हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं वह 397 रुपये में आता है। इसमें कंपनी यूजर्स को लंबी वैलिडिटी के साथ साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें आप बिना किसी टेंशन के 150 दिनों तक अपने सिम को एक्टिव रख  सकते हैं। BSNL इस प्लान के बेनेफिट्स आपको हैरान कर देंगे। 

BSNL के 397 रुपये के प्लान के बेनेफिट्स

BSNL के 397 रुपये के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। आप इस प्लान में आप सिर्फ 30 दिनों तक ही अनलिमिटेड कॉल कर पाएंगे। इसकी सबसे खास बात यह है कि आपका सिम 150 दिन तक एक्टिव रहेगा। अगर आप एक 30 दिन के बाद रिचार्ज नहीं भी कराते हैं तो इनकमिंग कॉल्स और मैसेज आने की सुविधा एक्टिव रहेगी। 

397 रुपये के प्लान से साथ BSNL यूजर्स को 30 दिनों तक डेली 2GB डाटा भी उपलब्ध कराती है। डेली डाटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 40kbps की स्पीड से डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। BSNL 1 महीने तक डेली 100 SMS की भी सुविधा देती है।  

यह भी पढ़ें- Free में चला सकेंगे Netflix, Jio लेकर आ गया तगड़ा जुगाड़, नहीं देने पड़ेंगे एक भी पैसे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement