Thursday, May 02, 2024
Advertisement

BSNL के इस प्लान ने जीत लिया सबका दिल, 90 दिन तक डेली मिलेगा 1.5 GB डेटा और भी बहुत कुछ

अगर आप BSNL यूजर हैं और इस प्लान को लेते हैं तो आप 90 दिनों तक बार बार रिचार्ज के झंझट से मुक्त हो जाएंगे। अगर इस प्लान की कीमत की बात करें तो इसके लिए आपको सिर्फ 485 रुपये खर्च करने पड़ेंगे जिसमें आपको 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 15, 2023 6:30 IST
BSNL, BSNL Recharge, BSNL Cheapest Plan, BSNL data offer, BSNL 90 days validity Plan, BSNL 365 days - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस प्लान में आपको 90 दिनों तक किसी भी प्रकार के रिचार्ज की जरूरत नहीं पड़ेगी।

BSNL Best Prepaid Plan: बीएसएनल ग्राहकों को अट्रैक्ट करने और एयरटेल, जियो जैसी कंपनी को टक्कर देने के लिए लगातार नए नए प्लान्स लॉन्च कर रही है। कंपनी अपने 4G नेटवर्क को भी तैयार करने में जुटी है। कंपनी ने पिछले कुछ दिनों में कई सारे प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स लॉन्च किए हैं। अब कंपनी अपने ग्राहकों को एक ऐसा गजब का ऑफर दिया है जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं। BSNL 500 रुपये से भी कम में 90 दिन तक अपने ग्राहकों के लिए भरपूर डेटा के साथ फ्री कॉलिंग का ऑफर पेश कर रही है। 

अगर आप बीएसएनएल के यूजर हैं तो यह प्लान आपके सबसे अच्छा हो सकता है। अगर आप इस प्लान को कराते हैं तो आप 90 दिनों तक बार बार रिचार्ज के झंझट से मुक्त हो जाएंगे। अगर इस प्लान की कीमत की बात करें तो इसके लिए आपको सिर्फ 485 रुपये खर्च करने पड़ेंगे जिसमें आपको 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। 

90 दिन तक डेली मिलेगा 1.5GB डाटा

कंपनी अपने यूजर्स को इस प्लान में कई सारे बेनेफिट्स देती है। इसमें आपको 90 दिनों तक हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है। इसी के साथ आपको किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिल जाती है। इसमें आपको 100 SMS भी डेली मिलते हैं। अगर आप इसे दूसरे कंपनियों के मंथली रिचार्ज प्लान से तुलना करें तो यह काफी किफायती और सस्ता मिलता है। 

BSNL का 365 दिन वाला प्रीपेड प्लान

बीएसएनल के पास 1515 रुपये का एक एनुअल प्लान भी मौजूद है। कंपनी का यह प्लान जियो और एयरटेल की तुलना में काफी सस्ता भी है। इस प्लान के बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें आपको एक साल तक हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल करने को मिल जाता है। इसी के साथ आप किसी भी नेटवर्क में 365 दिन तक अनलमिटेड फ्री कॉलिंग भी कर पाते हैं। 

यह भी पढ़ें- आ गया जियो का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, सिर्फ 123 रुपये में 28 दिन की वैलिडिटी और फ्री कॉलिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement