Friday, May 10, 2024
Advertisement

आ गया जियो का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, सिर्फ 123 रुपये में 28 दिन की वैलिडिटी और फ्री कॉलिंग

जियो के पास 1234 रुपये का एनुअल प्लान भी मौजूद है। अगर आप बार बार रिचार्ज के झंझट से छुटकारा पाना चाहते हैं तो यह प्लान बेस्ट रहेगा। इसमें आपको 365 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के सुविधा रहती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 09, 2023 9:06 IST
Reliance Jio, Jio Plan, Jio New Plan, Jio New Recharge Plan, Prepaid Plan, Jio Prepaid Recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो की तरफ से यह सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है जो 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

Jio Ka sabse Sasta Plan: सस्ते रिचार्ज प्लान की बात हो और जियो का नाम न आए ऐसा हो नहीं सकता है। जियो (Jio News) अपने ग्राहकों को कम दाम में ज्यादा से ज्यादा ऑफर्स देने के लिए पहचानी जाती है। कंपनी के पास एक बढ़कर एक प्लान्स मौजूद हैं बावजूद इसके जियो नए-नए प्लान्स यूजर्स के लिए लाती रहती है। जियो के पास सस्ते से लेकर महंगे और कम वैलिडिटी से लेकर एनुअल तक सभी कैटेगरी में प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स मौजूद हैं। जियो (Jio New Recharge Plans) अब अपने ऐसे यूजर्स के सिर्फ 123 रुपये में सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान लेकर आई है।  यह उन लोगों के लिए बेस्ट प्लान है जो कम दाम में ज्यादा दिनों की वैलिडिटी चाहते हैं। 

रिलायंस जियो अपने हर यूजर्स का बखूबी ध्यान रखती है। जिन लोगों को कॉलिंग के साथ साथ इंटरनेट की भी जरूरत होती है उनके लिए एक नया प्लान लॉन्च किया गया है। इसमें खास बात यह है कि यह सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है जो सिर्फ 123 रुपये में 28 दिन की लंबी वैलिडिटी देता है। जियो के इस प्लान में यूजर्स को कमाल के ऑफर्स मिलते हैं। 

फ्री कॉलिंग और डेटा का ऑफर

आपको बता दें कि जियो के 123 रुपये वाले सबसे सस्त रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 28 दिन में 14GB डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन सिर्फ 500MB डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। 28 दिन तक किसी भी नेटवर्क पर फ्री में कॉलिंग कर सकते हैं। यह प्लान उन लोगों के लिए वैल्यू फॉर मनी प्लान हो जाता है जिन्हें डेटा की कम और वॉयस कॉलिंग की ज्यादा जरूर होती है।

जियो के पास 1234 रुपये का एनुअल प्लान भी मौजूद है। अगर आप बार बार रिचार्ज के झंझट से छुटकारा पाना चाहते हैं तो यह प्लान बेस्ट रहेगा। इसमें आपको 365 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के सुविधा रहती है। इस प्लान में365 दिनों के लिए 128 जीबी डेटा मिलता है। यह भी उन लोगों के लिए है जो सिर्फ लंबी वैलिडिटी और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग चाहते हैं। 

यह भी पढ़ें- 630 रुपये के सामान में लिखा है 40 प्रतिशत का ऑफ, जानें मोबाइल से परसेंटेज निकालने का आसान तरीका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement