Monday, June 17, 2024
Advertisement

BSNL यूजर्स की बल्ले-बल्ले, अब छोटे प्लान में मिलेगा 4000GB हाई स्पीड डेटा

BSNL अपने करोड़ों यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने अपने एक सस्ते रिचार्ज प्लान को अपग्रेड कर दिया है। अब आप 600 रुपये से कम कीमत में हाई स्पीड के साथ 4000GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी अपने यूजर्स को ओटीटी का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 25, 2024 11:26 IST
BSNL, BSNL Offer, BSNL Plan, BSNL cheapest Plan, BSNL broadband Offer, BSNL Recharge Offer, BSNL bes- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL के पास कई सारे सस्ते और किफायती प्लान्स मौजूद हैं।

सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड टेलिकॉम सेक्टर की सबसे पुरानी एजेंसी है। बीएसएनएल के पास भले ही ग्राहकों की संख्या जियो और एयरटेल के मुकाबले कम है लेकिन, कंपनी अपने प्लान्स से सभी को कड़ी टक्कर देती है। बीएसएनएल की लिस्ट में कई सारे बेहतरीन प्लान्स हैं। BSNL अब अपने 8 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है। 

आपको बता दें कि BSNL अपने ग्राहकों को प्रीपेड और पोस्टपेड के साथ साथ ब्रॉडबैंड की भी सर्विस देता है। अब कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए ब्राडबैंड में एक धमाकेदार ऑफर निकाला है।  कंपनी ने अपने एक सस्ते प्लान को अपग्रेड कर दिया है और अब यूजर्स को कम दाम में हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। 

अगर आपके पास BSNL का ब्रॉडबैंड कनेक्शन है तो अब आपको हाई स्पीड डेटा के लिए अधिक पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। अब आपको 599 रुपये के प्लान में पहले से कई गुना अधिक सुविधाएं मिलने वाली है। इस प्लान में यूजर्स को पहले से अधिक डेटा और पहले से ज्यादा इंटरनेट स्पीड मिलेगी। 

4 साल बाद प्लान हुआ अपग्रेड

BSNL की तरफ से ब्रॉडबैंड कनेक्शन वाले यूजर्स के लिए साल 2020 में 599 रुपये का फाइबर बेसिक प्लस प्लान लॉन्च किया गया था। इस प्लान में तब कंपनी 60Mbps की स्पीड से डेटा उपलब्ध कराती थी। आप एक मंथ में 3.3TB डेटा इस्तेमाल कर सकते थे। डेला लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स 2Mbps की स्पीड से डेटा इस्तेमाल कर सकते थे। 

BSNL के 599 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान की सुविधाओं को अब पूरी तरह से अपग्रेड कर दिया गया है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो अब आपको 75Mbps की स्पीड मिलेगी जबकि आप पूरे मंथ में अब 3.3TB की जगह 4000GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में आपको कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। 

डेटा के साथ OTT का भी सब्सक्रिप्शन

BSNL अपने ग्राहकों को इस सस्ते हाई स्पीड इंटरनेट डेटा प्लान में यूजर्स को मनोरंजन के लिए Disney+ Hotstar Super का भी सब्सक्रिप्शन दे रहा है। अगर आप कोई ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जिसमें आपको हाई स्पीड डेटा, कॉलिंग और साथ ही ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिल जाए तो BSNL का 599 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन बन सकता है। 

यह भी पढ़ें- एक ही दाम में आते हैं Jio-Airtel के प्लान्स, आपके लिए कौन सा है बेस्ट, यहां जानें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement