Thursday, May 02, 2024
Advertisement

BSNL के इस प्लान ने सबको किया हैरान, सिर्फ 126 रुपये में पूरे महीने मिलेगी फ्री कॉलिंग और डेटा

BSNL अपने यूजर्स के लिए एक शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आई है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए वार्षिक प्लान पेश किया है जिसमें यूजर्स सस्ते दाम में 365 दिन तक फ्री कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को 720GB डेटा मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 17, 2023 12:38 IST
BSNL Cheapest Plan, BSNL cheapest 365 days plan, BSNL Best Plan, cheapest 12 months Plan, bsnl recha- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बीएसएनएल के इस प्लान को लेने के बाद आपको साल में दोबारा रिचार्ज नहीं कराना पड़ेगा।

BSNL Cheapest 365 days Recharge Plan: सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने ग्राहकों को दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की तुलना में काफी सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। बीएसएनएल ने अपने प्लान्स को अलग अलग यूजर्स के हिसाब से डिवाइड कर रखा है। BSNL के पास कई सारे किफायती और वैल्यू फॉर मनी प्लान्स मौजूद हैं। आज हम बीएसएनएल के एक ऐसे प्लान के बारे में आपको जानकारी देने वाले हैं जिसमें आप सिर्फ 126 रुपये में पूरे महीने फ्री कॉलिंग और डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

BSNL के पास शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म दोनों तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। आप अपनी जरूरत के अनुसार पैक ले सकते हैं। अगर आप बार बार रिचार्ज नहीं कराना चाहते तो बीएसएनएल आपके लिए एक शानदार पैक लेकर आई है। आप सिर्फ 1,515 रुपये में पूरे साल बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री हो सकते हैं। 1,515 रुपये में आप पूरे 365 दिन तक फ्री कॉलिंग और डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे।

यूजर्स को मिलेगा 720GB डेटा

पूरे साल के लिए फायदेमंद होने वाला बीएसएनएल का यह प्लान आपको एक बार में महंगा लग सकता है। लेकिन अगर आप इसे मंथली डिवाइड करें तो यह काफी सस्ता होगा। इसका मंथली खर्च सिर्फ 126 रुपये आता है। अगर कंपनी के इस रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को हर दिन 2GB डेटा मिलता है। इस तरह आप 1515 रुपये के रिचार्ज प्लान में 720GB इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। 

365 दिन तक फ्री कॉलिंग का आनंद

अगर बीएसएनएल के इस प्लान के दूसरे बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें आपको 365 दिन तक पूरे साल के लिए किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। इसके साथ ही इसमें 100 SMS डेली की भी सुविधा मिलती है। आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 40Kbps की स्पीड से डेटा चला पाएंगे। बता दें कि ये प्लान कंपनी के सबसे सस्ते सालाना रिचार्ज प्लान में शामिल है। 

यह भी पढ़ें- 'Made in India' होगा iPhone 15, कंपनी ने भारत में शुरू किया प्रोडक्शन, जल्द शुरू होगी डिलीवरी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement