Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ये कंपनी लाई ब्रॉडबैंड कनेक्शन का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 399 रुपये में मिलेगी DTH और फ्री कॉलिंग की सुविधा

अगर आप बार बार मंथली रिचार्ज और मोबाइल के डेली डेटा लिमिट से परेशान हो चुके हैं तो आप ब्रॉडबैंड कनेक्शन ले सकते हैं। आज हम आपको एक ऐसा किफायती और सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल करने को मिलेगा। इसके साथ ही आपको हाई स्पीड कनेक्टिविटी भी मिलेगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 18, 2024 15:18 IST
airtel black rs 399 plan, airtel 399 broadband standby plan, airtel 399 standby plans detail- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कंपनी अपने ग्राहकों को सस्ते दाम में एक दमदार ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर कर रही है।

मोबाइल इंटरनेट की तुलना में ब्रॉडबैंड कनेक्शन में कहीं अधिक तेज इंटरनेट स्पीड मिलती है। इसलिए अगर आप कोई ऐसा काम करते हैं जिसमें इंटरनेट की खपत और हाई स्पीड की जरूरत होती है तो आपको ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेना चाहिए। मार्केट में कई सारी कंपनियां आज ब्रॉडबैंड की सुविधा देती हैं लेकिन एक अच्छा और सस्ता कनेक्शन तलाशना बेहद मुश्किल है। आज हम आपको एक ऐसे ब्रॉडबैंड प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आप सस्ते दाम में कई सारी सुविधाओं का लाभ ले सकते हैं। 

देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल भी ग्राहकों को सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर करती है। आज हम आपको एयरटेल का एक ऐसा शानदार प्लान बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत 400 रुपये से कम है। खास बात यह है कि इस प्लान में आपको हाई स्पीड इंटरनेट डेटा तो मिलता ही है साथ में आपको DTH की भी सुविधा दी जाती है। 

सस्ते ब्रॉडबैंड में मिलेंगी कई सुविधाएं

Airtel के जिस ब्रॉडबैंड प्लान की हम बात कर रहे हैं वह Airtel Black के अंतर्गत आता है और यह सबसे बेसिक प्लान है। इस प्लान की कीमत सिर्फ 399 रुपये है। आइए आपको एयरटेल ब्लैक के इस 399 रुपये वाले ब्रॉडबैंड स्टैंडबाय प्लान की डिटेल जानकारी देते हैं। 

अगर आप डेली डेटा लिमिट से परेशान हो गए हैं तो एयरटेल ब्रॉडबैंड की सुविधा ले सकते हैं। कंपनी के इस 399 रुपये के प्लान में कई सारे शानदार ऑफर्स मिलते हैं। अगर आप चाहते हैं कि बार बार आपको बिल का झंझट न पड़े तो आप एक साथ 3000 रुपये देकर 6 महीने का प्लान एक साथ ले सकते हैं। अगर आप यह सर्विस लेना चाहते हैं तो ध्यान रहे कि ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ आपको 18% की GST और 500 रुपये का इंस्टालेशन चार्ज भी देना पड़ेगा। 

कंपनी दे रही है 3300GB डेटा

अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो बता दें कि इसमें आपको 10Mbps इंटरनेट की स्पीड से डेटा मिलेगा। दूसरे ब्रॉडबैंड प्लान की तरह इसमें भी आपको पूरे महीने के लिए 3300GB तक अनलिमिटेड डेटा दिया जाता है। इस प्लान के साथ कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा देती है। आपको कनेक्शन के साथ एक फ्री लैंडलाइन कनेक्शन दिया जाता है। आपको लैंडलाइन डिवाइस खुद से लेना पड़ेगा। कंपनी आपको इसमें राउटर फ्री देती है। 

एयरटेल अपने इस ब्रॉडबैंड प्लान में ग्राहकों को DTH की भी सुविधा देता है। इसमें कंपनी की तरफ से DTH के लिए Free Xstream Box भी मिलता है। इसमें आपको कई सारे चैनल्स फ्री में दिए जाते हैं। यानी आपको यह प्लान इंटरनेट, DTH के साथ फ्री कॉलिंग समेत कई सारी सुविधाएं एक साथ दे देता है। 

यह भी पढ़ें- Google Play Store को लगेगा झटका, लॉन्च होने जा रहा है मेड इन इंडिया App Store

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement