Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

BSNL के इस प्लान में मिलते हैं होश उड़ाने वाले ऑफर्स, 150 दिन की वैलिडिटी के साथ डेटा और फ्री कॉलिंग

BSNL की लिस्ट में कई सारे ऐसे प्लान्स हैं जिसमें 3 महीने से लेकर 365 दिन तक वैलिडिटी वाले प्लान्स मिलते हैं। आज हम आपको बीएसएनएल के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने वाले हैं जिसमें आपको 150 दिन की वैलिडिटी तो मिलती ही है साथ में आपको डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिल जाती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 28, 2023 17:30 IST
BSNL, BSNL Rs 397 prepaid Plan, BSNL Rs 397 Plan, BSNL Rs 397 prepaid plan details, Jio News- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो लंबी वैलिडिटी चाहने वालों के लिए बीएसएनएल का यह प्लान बेस्ट है।

Best Recharge Plan of BSNL: सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने यूजर्स के लिए अक्सर नए-नए ऑफर्स के साथ रिचार्ज प्लान लेकर आती रहती है। बीएसएनएल ने अपने यूजर्स की जरूरतों का ध्यान रखते हुए रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। BSNL की लिस्ट में कई ऐसे प्लान्स मौजूद हैं जिसमें यूजर्स को सस्ते दाम में शानदार ऑफर्स मिलते हैं। अगर आप बार बार रिचार्ज के झंझट से छुटकारा पाना चाहते हैं तो कंपनी के पास आपके लिए लॉन्ग टर्म प्लान भी मौजूद है। 

BSNL की लिस्ट में कई सारे ऐसे प्लान्स हैं जिसमें 3 महीने से लेकर 365 दिन तक वैलिडिटी वाले प्लान्स मिलते हैं। आज हम आपको बीएसएनएल के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने वाले हैं जिसमें आपको 150 दिन की वैलिडिटी तो मिलती ही है साथ में आपको डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिल जाती है। आइए आपको बताते हैं BSNL के इस खास रिचार्ज प्लान के बारे में...

यूजर्स को मिलती है लंबी वैलिडिटी

हम बीएसएनल के जिस प्लान की बात कर रहे हैं वह सिर्फ 397 रुपये का है। अगर आप 397 रुपये से अपने नंबर को रिचार्ज कराते हैं तो आपको कई सारे फायदे मिलते हैं। इस प्लान में आपको 150 दिन की वैलिडिटी मिलती है। आपको बता दें कि पहले इस प्लान में यूजर्स को 180 दिन की वैलिडिटी मिलती थी और 60 दिन के लिए 2GB डेटा दिया जाता था। अब इसमें सिर्फ 30 दिन के लिए 2GB डेटा मिलता है। 

फ्री कॉलिंग की सुविधा

यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन जो अपने सिम को सिर्फ एक्टिव रखना चाहते हैं। अगर आप आपके पास बीएसएनएल के दो नंबर हैं तो आप दूसरे को एक्टिव रखने के लिए इस प्लान को ले सकते हैं। अगर इसके दूसरे बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को 30 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें आपको 30 दिन तक हर दिन 100 SMS मिलते हैं। 

अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो इस बात का ध्यान रखना होगा  कि इसमें मिलने वाले बेनेफिट्स सिर्फ 30 दिन के लिए ही होंगे। कंपनी ने इस प्लान में उन यूजर्स का ध्यान रखा है जो लंबी वैलिडिटी के साथ अपने नंबर को एक्टिव रखना चाहते हैं। इस प्लान से 150 दिन का आपके नंबर पर इनकमिंग चालू रहेगी।  

यह भी पढ़ें- Reliance AGM 2023: 19 सितंबर को गणेश चतुर्थी पर लॉन्च होगा Jio Air Fiber, मुकेश अंबानी का बड़ा ऐलान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement