Sunday, April 28, 2024
Advertisement

एलन मस्क और जुकरबर्ग के बीच फाइट को देख पाएंगे लाइव, मेटा सीईओ ने दिया करारा जवाब

ट्विटर को टक्कर देने के लिए मेटा ने अपना नया माइक्रोब्लागिंग प्लेटफॉर्म थ्रेड्स को कुछ समय पहले लॉन्च किया था। इसकी लॉन्चिंग के बाद दोनों दिग्गजों के बीच में जुबानी जंग तेज हो गई थी और मस्क ने जुकरबर्ग को केज फाइट की चुनौती डे डाली थी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 07, 2023 11:19 IST
Elon Musk, Mark Zuckerberg, cage fight, Meta CEO, X social media platform, live streaming- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो थ्रेड्स लॉन्च होने के बाद मस्क ने केज फाइट की चुनौती दी थी।

Elon Musk Mark Zuckerberg cage fight Update: पिछले कई महीने से दो दिग्गज बिजनेसमैन एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग के बीच केज फाइट को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा हो रही है। दोनों की ही तरह से इस फाइट को लेकर ऐलान किया गया था। इस फाइट को लेकर फैंस के बीच में भी एक्साइटमेंट बना हुआ है। एलन मस्क और जुकरबर्ग की तरफ से केज फाइट को लेकर तैयारी और ट्रेनिंग भी सुरू कर दी गई थी लेकिन बाद में सब कुछ शांत हो गया था। हालांकि अब इस केज फाइट को लेकर एलन मस्क की तरफ से एक बड़ा अपडेट दिया गया है। एलन मस्क ने कहा कि इस केज फाइट की X पर लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी। 

एलन मस्क के इस ऐलान के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि दुनिया के दो पॉवर फुल बिजनेसमैन के बीच फाइट होकर ही रहेगी। आप इस फाइट को ट्विटर यानी X पर लाइव देख पाएंगे। फिलहाल अभी फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग की तरफ से इसको लेकर किसी भी तरह की अपडेट नहीं दी गई है। 

एलन मस्क ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में कहा कि केज में होने वाली जुकरबर्ग बनाम मस्क की लड़ाई को X पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात का भी ऐलान किया कि इस फाइट से होने वाले पूरी इनकम को दान में दिया जाएगा। 

आपको बदा दें कि ट्विटर को टक्कर देने के लिए मेटा ने अपना नया माइक्रोब्लागिंग प्लेटफॉर्म थ्रेड्स को कुछ समय पहले लॉन्च किया था। लॉन्च होने के बाद ही कुछ ही मिनटों में इसके लाखो फॉलोअर्स हो गए थे। थ्रेड्स के आने के बाद मस्क और जुकरबर्ग के बीच जुबानी फाइट तेज हो गई थी। दोनों के बीच गर्माहट इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि एलन मस्क ने जकरबर्ग को केज फाइट की चुनौती दे डाली थी और इसे जकरबर्ग ने तुरंत स्वीकार भी कर लिया था। 

जब एलन मस्क ने जकरबर्ग को केज फाइट की चुनौती दी थी को इसका रिप्लाई करते मेटा के सीईओ ने कहा था कि सेंड मी लोकेशन। यानी मुझे वह लोकेशन बता दो जहां फाइट करना चाहते हो। एलन मस्क के लाइव टेलीकास्ट वाले ट्वीट पर जुकरबर्ग ने अब इस पर मस्क को करारा जवाब दिया है। जुकरबर्ग ने थ्रेड्स पर रिप्लाई देते हुए लिखा- आय को दान देने के लिए किसी विश्वसनीय प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करना चाहिए। 

Elon Musk, Mark Zuckerberg, cage fight, Meta CEO, X social media platform, live streaming

Image Source : फाइल फोटो
मार्क जुकरबर्ग ने दिया मस्क को जवाब

आपको बता दें कि हाल ही में जकरबर्ग की एक फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई थी। इस फोटो में जकरबर्ग मस्कुलर बाडी में दिखाई दे रहे थे। इस फोटो को फेमस मार्शल आर्ट फाइटर इजराइल अदेसान्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर की थी। इस फोट के बाद इस बात की चर्चा होने लगी थी कि जकरबर्ग केज फाइट की तैयारी में लगे हुए हैं। फोटो में जकरबर्ग की फिटनेस किसी एथलीट की तरह नजर आ रही थी। 

यह भी पढ़ें- Amazon Sale: 83 हजार रुपये वाला स्मार्ट टीवी सिर्फ 17 हजार रुपये में, दोबारा नहीं मिलेगी ऐसी डील

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement