Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Amazon Sale: 83 हजार रुपये वाला स्मार्ट टीवी सिर्फ 17 हजार रुपये में, दोबारा नहीं मिलेगी ऐसी डील

अमेजन की ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में सभी सेगमेंट में तगड़े डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। अगर आप एक बड़े साइज का स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो यह एक बेहतरीन मौका है। आज हम आपको एक ऐसा ऑफर बताने जा रहे हैं जिसमें आप 83 हजार रुपये वाला स्मार्ट टीवी 20 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 07, 2023 9:20 IST
Amazon Freedom Sale 2023, Amazon Sale, Amazon, Amazon Sale 2023, अमेजन सेल, अमेजन- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अमेजन सेल में आप भारी भरकम डिस्काउंट के साथ ब्रैंडेड स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं।

Amazon Smart TV discount Offer: अमेजन में इस समय ग्रेड फ्रीडम फेस्टिवल सेल चल रही है। सेल में लगभग हर सेगमेंट में धमाकेदार डील्स दी जा रही है। इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और होम अप्लायंसेस में बंपर छूट चल रही है। अगर आप अपने घर के लिए एक बड़े साइज का स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो आप इस सेल में महंगा एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी भी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। स्मार्ट टीवी सेगमेंट में सेल में एक ऐसा ऑफर है जो आपको हैरान कर देगा। आप 83 हजार रुपये की कीमत वाली स्मार्ट टीवी को 20 हजार रुपये से भी कम दाम में खरीद सकते हैं।

हम जिस स्मार्ट टीवी की बात कर रहे हैं उसमें उसका साइज 50 इंच का है। यानी अगर आप इस टीवी को अपने घर में लाते हैं तो यह आपको थियेटर का मजा देगा। अमेजन आपको बड़े साइज का टीवी खरीदने का बेहतरीन मौका दे रही है।  आइए इस डील के बारे में आपको डिटेल से बताते हैं कि आपको कैसे अपने सपने का बड़े साइज वाला स्मार्टटीवी मिल सकता है। 

स्मार्ट टीवी पर ये है डिस्काउंट ऑफर

हम जिस 50 इंच के स्मार्ट टीवी की बात कर रहे हैं वो Foxsky 4K UHD Smart LED TV 50FS-VS मॉडल है। इस स्मार्ट टीवी कीमत 82,990 रुपये है लेकिन, अभी सेल के दौरान यह टीवी सिर्फ 21,999 रुपये में मिल रहा है। यानी आपको ग्रेट फ्रीडम सेल में बंपर 60,991 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि अभी आप इसे और भी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ आपको इस टीवी पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं। बैक आफर में आप 2000 रुपये तक और एक्सचेंज ऑफर में आप 2500 रुपये तक की बचत कर सकते  हैं। अगर आपको दोनों ऑफर की पूरी वैल्यू मिल जाती है तो आप इस स्मार्ट टीवी को सिर्फ 17,499 रुपये में खरीद पाएंगे। 

स्मार्ट टीवी के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Foxsky 4K UHD Smart LED TV में आपको 50 इंच का 4K डिस्प्ले मिलता है।
  2. डिस्प्ले में 60Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। 
  3. म्यूजिक और एंटरटेनमेंट को ध्यान में रखते हुए इस स्मार्ट टीवी में 30W का साउंड आउट पुट दिया गया है। 
  4. इसके साथ ही साउंट में डॉल्बी आडियो सिस्टम, डॉल्बी एटमास का फीचर दिया गया है।
  5. यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड वर्जन 9.0 ओएस पर रन करता है। 
  6. कंपनी ने इसमें गूगल वॉयस असिस्टेंट, बिल्ट इन वाई-फाई का फीचर दिया है। 

यह भी पढ़ें- Google अकाउंट पासवर्ड नहीं है याद, इन 3 तरीकों से तुरंत करें रिकवर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement