Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Instagram की राह पर चला ट्विटर, यूजर्स को वीडियो में मिला नया फीचर

ट्विटर के इस फीचर से लाखों यूजर्स को फायदा होने वाला है। यूजर्स काफी समय से ऐसे फीचर्स की डिमांड कर रहे थे। इससे उन लोगों को काफी फायदा होगा जो वीडियो स्ट्रीमिंग करना पसंद करते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 26, 2023 11:35 IST
Twitter,Tech news, elon musk twitter, twitter down swipe feature, twitter news, social media, elon m- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ट्विटर के इस फीचर से वीडियो देखने में काफी मदद मिलने वाली है।

Twitter New Feature: एलन मस्क जब से ट्विटर के मालिक बने हैं तब से यह माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट सुर्खियों में बनी हुई है। हर दिन ट्विटर को लेकर कुछ न कुछ जरूर सामने आ जाता है। मस्क लगातार ट्विटर को एक नया रूप देने की कोशिश में लगे हुए हैं। अब उन्होंने एक बहुत बड़ा बदलाव करते हुए ट्विटर में एक कमाल का फीचर दे दिया है। ट्विटर में भी यूजर्स को अब इंस्टाग्राम जैसा बड़ा फीचर मिल गया है।  अब ट्विटर में भी वीडियो को स्वाइप किया जा सकता है। 

ट्विटर के नए फीचर की जानकारी खुद एलन मस्क ने ट्वीट करके दी। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि आप अब ट्विटर पर लगातार स्वाइप करते हुए वीडियो को देख सकते हैं। मस्क ने बताया कि यह फीचर एंड्रॉयड स्मार्टफोन में अच्छे से काम कर रहा है। मस्क के ट्वीट के मुताबिक अब यह फीचर एंड्रॉयड यूजर्स के लिए लाइव हो चुका है। 

ट्विटर के इस फीचर से लाखों यूजर्स को फायदा होने वाला है। यूजर्स काफी समय से ऐसे फीचर्स की डिमांड कर रहे थे। इससे उन लोगों को काफी फायदा होगा जो वीडियो स्ट्रीमिंग करना पसंद करते हैं। इससे फीचर के आने से बार बार यूजर्स को एक वीडियो के बाद होम स्क्रीन पर नहीं लौटना पड़ेगा।

हाल ही में ट्विटर की तरफ से एक और फीचर रोलआउट किया गया था जिसे कंपनी ने हाईलाइट ट्वीट नाम दिया था। इस फीचर की मदद से आप उन ट्वीट को प्रोफाइल के टॉप पर हाईलाइट कर सकते हैं जो आपके लिए जरूरी हैं। इसके लिए बस आपका अपन प्रोफाइल में जाकर उन ट्वीट्स को चुनना होगा जिन्हें आप टॉप पर रखना चाहते हैं। 

यह भी पढ़ें- 11 हजार रुपये सस्ता हो गया Redmi का धाकड़ 5G फोन, खरीदने के लिए मचा हो-हल्ला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement