Friday, May 10, 2024
Advertisement

Flipkart ने Big Billion Days सेल का किया ऐलान, फेस्टिव सीजन में मिलेंगे तगड़े ऑफर्स

अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं और फेस्टिव सीजन में शॉपिंग की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। फ्लिपकार्ट ने साल की सबसे बड़ी सेल Big Billion Days Sale 2023 का ऐलान कर दिया है। ग्राहकों के लिए जल्द ही यह सेल लाइव होने वाली है। कंपनी इस फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को तगड़े ऑफर्स दे सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 22, 2023 19:00 IST
Flipkart Big Billion Days Sale 2023, Flipkart Big Billion Days Sale 2023 Date, flipkart, Flipkart Th- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो फ्लिपकार्ट की अपकमिंग सेल में स्मार्टफोन से लेकर किचन तक के सामान में भारी छूट मिल सकती है।

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: गणेश चतुर्थी के साथ ही फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है। अगर आप फेस्टिव सीजन में शॉपिंग की तैयारी कर रहे हैं तो अब आप अपनी शॉपिंग लिस्ट तैयार कर लें को क्योंकि ऑफलाइन से लेकर ऑनलाइन मार्केट में आपको तगड़े ऑफर्स मिलने वाले हैं। इस बीच ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने अपनी साल सी सबसे बड़ी सेल Big Billion Days Sale का का ऐलान कर दिया है। फ्लिपकार्ट ने अपकमिंग सेल के लिए आधिकारिक वेबसाइट को भी लाइव कर दिया है। 

फिलहाल अभी फ्लिपकार्ट ने सस्पेंस को बरकरार रखा है क्योंकि अभी बिग बिलियन डेज सेल की डेट के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर सेल का एक टीजर पेज शेयर किया है। कंपनी के मुताबिक जल्द ही इसकी डेट के बारे ऐलान किया जाएगा। टीजर पेज को देखकर लगता है कि कंपनी अपने ग्राहकों के लिए अक्टूबर महीने में सेल को लेकर आएगी। 

अगर आप अपने लिए कोई स्मार्टफोन या फिर घर के लिए टीवी, फ्रिज, एसी, होम थिएटर या फिर दूसरे कोई होम अप्लायंसेस लेना चाहते हैं तो कुछ दिन का इंतजार कर लें। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में कस्टमर्स को हर एक सेगमेंट में बड़ी डील ऑफर की जा सकती है। 

सभी सेगमेंट में मिलेगी तगड़ी छूट

बिग बिलियन डेज सेल को लेकर जो टीजर पेज रिलीज हुआ है उससे पता चलता है कि इलेक्ट्रॉनिक सामान में जबरदस्त ऑफर्स मिलेंगे। सस्ते स्मार्टफोन से लेकर प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज को सस्ते दाम में खरीदने का मौका मिलेगा। इतना ही नहीं लैपटॉप सेगमेंट में भी आपको धांसू डील मिल सकती है। बिग बिलियन डेज सेल में कंपनी यूजर्स के लिए Buy 1 Get 1 Free का भी ऑफर लाएगी। इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 50 प्रतिशत से लेकर 80 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है। वहीं ग्राहको होम एंड किचन के सामान पर भी 80 प्रतिशत तक की बचत कर पाएंगे। फर्नीचर पर आपको 85 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- iPhone 15 सीरीज की सेल हुई शुरू, खरीदारी के लिए स्टोर पर लगी लंबी लाइन, जानें डिस्काउंट ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement