Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

AC Discount Offer: एयर कंडीशनर पर मिल रहा है छप्परफाड़ डिस्काउंट, गर्मी आने से पहले खरीदारों की हुई मौज

AC Discount Offer: गर्मी की शुरुआत हो चुकी है और लोगों ने एसी, कूलर को दुरुस्त करना शुरु कर दिया है। अगर आप इस गर्मी नया एयर कंडीशनर लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। फ्लिपकार्ट की बिग बचत डेज सेल में आप अभी स्प्लिट और विंडो एयर कंडीशनर को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 05, 2024 13:17 IST
Flipkart Sale, AC discount Offer, AC price drop, AC Sale Offer, Split AC Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गर्मी आने से पहले एसी पर आया बंपर डिस्काउंट ऑफर।

AC Discount Offer: ठंड का मौसम पूरी तरह से खत्म हो चुका है और गर्मी ने दस्तक दे दी है। अप्रैल महीने में ही जिस तरह से तेज धूप हो रही है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार भीषण गर्मी पड़ सकती है। अगर आप गर्मी  से बचने के लिए इस बार नया एसी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बेहतर है कि अभी ही इसकी खरीदारी कर लें। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि गर्मी आते ही एयर कंडीशनर पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर भी आ गया है।  अभी आप एसी की खरीदारी पर हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। 

आपको बता दें कि इस समय ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिग बचत डेज सेल चल रही है। फ्लिपकार्ट की यह सेल 7 मार्च तक चलेगी। सेल ऑफर में कई सारे ब्रांड के एयर कंडीशनर पर हैवी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट की सेल में आप अभी 50 पर्सेंट से ज्यादा डिस्काउंट के साथ एयर कंडीशनर को खरीद सकते हैं। 

आइए आपको Big Bachat Days Sale में एयर कंडीशनर पर मिलने वाले कुछ खास डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताते हैं। 

Godrej 5-in-1 Convertible Cooling 2023 Mode

Godrej 5-in-1 Convertible Cooling 2023 Model एक 1 टन 3 स्टार एयर कंडीशनर है। इसकी कीमत  42,900 रुपये है लेकिन अभी इस पर हैवी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस एसी पर इस समय 32% की छूट मिल रही है जिसके बाद आप इसे सिर्फ 28,990 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Flipkart Sale, AC discount Offer, AC price drop, AC Sale Offer, Split AC Offer

Image Source : फाइल फोटो
स्प्लिट एसी को आप अभी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

गोदरेज का यह एयर कंडीशनर 3 Star BEE Rating रेटिंग के साथ आता है जिसकी वजह से यह काफी कम बिजली यूज करता है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। 

LG AI Convertible 6-in-1 Cooling 2024 Model

एयर कंडीशनर सेगमेंट में एलजी एक बड़ा नाम हैं। फ्लिपकार्ट की सेल में एलजी के एसी पर भी हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। LG AI Convertible 6-in-1 Cooling 2024 Model एक 3 स्टार एसी है जो 1.5 टन कैपेसिटी के साथ आता है।

Flipkart Sale, AC discount Offer, AC price drop, AC Sale Offer, Split AC Offer

Image Source : फाइल फोटो
गर्मी आने से पहले आप स्प्लिट एसी को कम डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

LG AI Convertible 6-in-1 Cooling 2024 Model की कीमत 78,990 रुपये है लेकिन अभी इस पर सबसे ज्यादा 52% का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसे आप अभी सिर्फ 37,490 रुपये में खरीद सकते हैं। यह आपके लिए एक बेस्ट डील साबित हो सकती है। बैंक ऑफर में आप एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। 

Voltas 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC

Voltas 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC एक दमदार और पॉवरफुल एसी है। गर्मी के मौसम में यह आपके कमरे को शिमला जैसा ठंडा बना सकता है। इस एयर कंडीशनर पर भी इस समय सेल ऑफर में तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

Flipkart Sale, AC discount Offer, AC price drop, AC Sale Offer, Split AC Offer

Image Source : फाइल फोटो
एयर कंडीशनर को पर मिल रहा है छप्परफाड़ छूट।

Voltas 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC की कीमत 75,990 रुपये है लेकिन अभी इस पर ग्राहकों को 50% का डायरेक्ड डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल ऑफर में आप इसे सिर्फ 37,990 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप HDFC बैंक के कार्ड से खरीदते हैं तो आप एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। 

Blue Star 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC - White 

अगर आपको ब्लू स्टार ब्रांड पसंद है तो फ्लिपकार्ट इस पर भी हैवी डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। Blue Star 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC - White  कॉपर कंडेंसर के साथ आता है। अगर आप इसे सेल ऑफर में खरीदते हैं तो अपने काफी पैसे बचा सकते हैं। 

Flipkart Sale, AC discount Offer, AC price drop, AC Sale Offer, Split AC Offer

Image Source : फाइल फोटो
फ्लिपकार्ट सेल में आप एसी की खरीदारी में हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं।

आपको बता दें कि Blue Star 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC - White  की कीमत फ्लिपकार्ट पर 61,250 रुपये है लेकिन इस पर अभी 41% की छूट दी जा रही है। इसे आप फ्लैट डिस्काउंट के साथ सिर्फ 35,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इस मॉडल में कंपनी ग्राहकों को 80 महीने वाली वारंटी भी देती है। 

यह भी पढ़ें- First Sale में नहीं खरीद पाएं तो न लें टेंशन, Oneplus के इस धाकड़ फोन की आज है दूसरी सेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement