Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फ्लिपकार्ट पर साल की पहली सेल, स्मार्टफोन पर 80% तक का डिस्काउंट!

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर साल की पहली सेल जल्द शुरू होने वाली है। इस सेल में स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स, समेत कई प्रोडक्ट्स की खरीद पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी ने सेल में मिलने वाले कुछ ऑफर्स रिवील किए हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 03, 2024 12:31 IST
Flipkart, Flipkart Sale, Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale- India TV Hindi
Image Source : FLIPKART फ्लिपकार्ट पर साल की पहली सेल जल्द शुरू होगी।

Flipkart ने साल की पहली Big Bachat Dhamaal Sale की घोषणा की है। इस सेल में ई-कॉमर्स कंपनी द्वारा 1 लाख से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। 5 जनवरी से 7 जनवरी के बीच चलने वाली इस सेल में आप कई प्रोड्क्टस को लोएस्ट प्राइस यानी सबसे कम कीमत में खरीद पाएंगे। इसके अलावा स्मार्टफोन, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स को भी सस्ते में घर ला सकते हैं। फ्लिपकार्ट ने फिलहाल इस सेल में मिलने वाले कुछ ऑफर्स की डिटेल्स रिवील की है।

बिग बचत सेल में हर दिन नया ऑफर

तीन दिनों तक चलने वाली इस सेल में हर दिन धमाल डील्स ऑफर की जाएगी। इसमें कई प्रोडक्ट्स पर हर दिन नई डील मिलेगी। इसके अलावा हर दिन शाम 4 बजे से लेकर रात 8 बजे के बीच हर दिन लिमिटेड डील ऑफर की जाएगी। वहीं, सेल के दौरान कॉम्बो डील्स भी ऑफर किया जाएगा, जिसमें एक से ज्यादा प्रोडक्ट खरीदने पर अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।

80% तक का डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट ने इस सेल के लिए माइक्रो पेज क्रिएट किया है, जिसमें सेल में मिलने वाले प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक के डिस्काउंट की बात कही गई है। हालांकि, यह डिस्काउंट प्रोडक्ट्स के हिसाब से बदलता रहेगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आयोजित किए जाने वाली इस सेल में 599 रुपये की शुरुआती कीमत में ईयरबड्स और ईयरफोन्स मिलेंगे। इसके अलावा 399 रुपये की शुरुआती कीमत में आप ट्रिमर्स खरीद सकेंगे। यही नहीं, सेल में बेस्ट सेलिंग लैपटॉप को आप 12,990 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद पाएंगे।

स्मार्टफोन पर ऑफर

बिग बचत धमाल सेल के लैंडिंग पेज पर रियलमी, पोको, वीवो और आईफोन को लिस्ट किया गया है। सेल में इन ब्रांड्स के फोन पर जल्द ऑफर्स रिवील किए जाएंगे। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने पिछले साल फेस्टिव सीजन सेल के दौरान स्मार्टफोन की खरीद पर अच्छा ऑफर दिया था। स्मार्टफोन के अलावा स्मार्ट टीवी को 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा। यही नहीं, 6,990 रुपये की शुरुआती कीमत में आप वॉशिंग मशीन घर ला सकेंगे।

यह भी पढ़ें- 120W चार्जिंग वाला iQOO Neo 9 Pro जल्द भारत में होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement