Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फ्लिकार्ट ने Big Billion Days Sale की डेट का किया ऐलान, सस्ते दाम में मिलेंगे स्मार्टफोन्स, तैयार कर लें शॉपिंग की लिस्ट

फ्लिपकार्ट ने साल की सबसे बड़ी सेल Big Billion Days Sale की डेट का ऐलान कर दिया है। फ्लिपकार्ट पर यह सेल 8 अक्टूबर से शुरू होगी। ग्राहक तगड़े डिस्काउंट ऑफर्स के साथ 15 अक्टूबर तक BBD Sale 2023 का फायदा उठा पाएंगे। अगर आप कम दाम में बेहतरीन प्रोडक्ट लेना चाहते हैं तो सेल शुरू होने से पहले अपनी लिस्ट तैयार कर लें।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 28, 2023 9:57 IST
Flipkart Sale Date Revealed, Flipkart Big Billion Days Sale, BBD Sale, Flipkart Sale Offer, tech - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बीबीडी सेल के दौरान ग्राहकों को स्मार्टफोन, एसी, फ्रीज जैसे इलेल्क्ट्रॉनिक डिवाइस में तगड़ी डील्स मिल सकती है।

डिस्काउंट ऑफर्स के साथ खरीदारी करना किसे पसंद नहीं है। अगर आप भी त्योहारी सीजन में डिस्काउंट ऑफर्स का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज आ गई है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने अपनी साल की सबसे बड़ी सेल Flipkart Big Billion Days Sale की डेट का ऐलान कर दिया है। आप तगड़े डिस्काउंट के साथ BBD Sale 2023 का फायदा 8 अक्टूबर से उठा पाएंगे। 

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल 8 अक्टूबर से शुरू होगी जो कि 15 अक्टूबर तक चलेगी। यानी ग्राहक के पास सस्ती शॉपिंग के लिए पूरे 8 दिन होंगे। इस दौरान स्मार्टफोन, होम अप्लायंसेस, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, फर्नीचर समेंत लगभग सभी सेगमेंट में ग्राहकों को बड़े बड़े ऑफर्स मिलेंगे। BBD Sale में आपको कम कीमत में खरीदारी करने का मौका मिलेगा। 

फ्लिपकार्ट ने अपनी बिग बिलियन डेज सेल की डेट को होम पेज के बैनर पर अपडेट करके इसकी जानकारी दी। सेल को लाइव होने में अभी करीब दो सप्ताह का समय बचा हुआ है लेकिन कंपनी अभी से कुछ प्रोडक्ट की सेल प्राइस को लाइव कर दिया है। इस BBD Sale 2023 में फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ बेहतर एक्सचेंज ऑफर भी मिलेंगे। 

Flipkart Big Billion Days Sale में स्मार्टफोन सेगमेंट में सबसे ज्यादा डिस्काउंट ऑफर देखने को मिल सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स अपने सुपरक्वाइंस का इस्तेमाल करके अतिरिक्त बचत कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट अपनी इस सेल में कुछ सेलेक्टेड बैंक के कार्ड पर भी अच्छे ऑफर्स देने वाली है। अगर आपके पास ICICI Bank, Axis Bank और Kotak Mahindra bank  का डेबिट या फिर क्रेडिट कार्ड है तो आप एक्स्ट्रा बचत कर पाएंगे। स्मार्टफोन सेक्शन में यूजर्स को 60 प्रतिशत की भारी भरकम छूट मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S24 सीरीज इस दिन होने जा रही है लॉन्च, 200MP कैमरे के साथ सैमसंग करेगा बड़ा धमाका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement