Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Samsung Galaxy S24 सीरीज इस दिन होने जा रही है लॉन्च, 200MP कैमरे के साथ सैमसंग करेगा बड़ा धमाका

अगर आप सैमसंग के स्मार्टफोन पसंद करते हैं और एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी जल्द ही भारत में एक नई फ्लैगशिप सीरीज Galaxy S24 को लॉन्च कर सकती है। इस सीरीज के स्मार्टफोन में यूजर्स को पिछली सीरीज की ही तरह 200MP का कैमरा मिलेगा। कैमरे सेक्शन में कई नए फीचर्स मिल सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 28, 2023 7:43 IST
Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24 Price, Samsung Galaxy S24 launch Date- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस सीरीज के सभी स्मार्टफोन में कंपनी आईपी 68 की रेटिंग भी दे सकती है।

Samsung Galaxy S24 को लेकर पिछले काफी समय से लीक्स सामने आ रही हैं। सैमसंग के फैंस इस फ्लैगशिप सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कंपनी Galaxy S23 Ultra की ही तरह इस अपकमिंग सीरीज में भी 200MP कैमरे वाला स्मार्टफोन देगी। हाल ही Samsung Galaxy S24 को चीन की 3C सर्टिफिकेशन साइट पर भी स्पॉट किया गया था। अब इस सीरीज की लॉन्च डेट को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। कंपनी Samsung Galaxy S24 सीरीज को साल 2024 के शुरुआती महीनों में लॉन्च कर सकती है। 

माना जा रहा है कि Samsung Galaxy S23 की ही तरह फैंस को अपकमिंग सीरीज में भी 3 स्मार्टफोन्स मिलेंगे। इसमें Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24+ और Samsung Galaxy S24 Ultra शामिल हो सकते हैं। चीन के एक टिप्स्टर  Ice Universe ने इस सीरीज की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। लीक्स की मानें सैमसंग Galaxy S24 सीरीज को अगले साल जनवरी में ही लॉन्च करेगी। 

जल्दी आयोजित हो सकता है अनपैक्ड इवेंट

टिप्स्टर की लीक रिपोर्ट की मानें तो सैमसंग इस सीरीज को 18 जनवरी 2024 को लॉन्च कर सकती है। बता दें कि सैमसंग ने Galaxy S23 सीरीज को इस साल फरवरी में हुए  Galaxy Unpacked event में लॉन्च किया था लेकिन अब माना जा रहा है कि सैमसंग 2024 में फरवरी के बजाय जनवरी में इवेंट आयोजित कर सकती है। 

200 मेगापिक्सल का होगा प्राइमरी कैमरा

इस बार सैमसंग  Galaxy S24 सीरीज से स्मार्टफोन बाजार में बड़ा धमाका कर सकती है। यूजर्स को अपकमिंग सीरीज में गैलेक्सी एस 23 से भी बेहतर कैमरा, डिस्प्ले, बैटरी जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। कंपनी इस सीरीज में कुछ नए फीचर्स भी यूजर्स को उपलब्ध करा सकती है। लीक रिपोर्ट की मानें तो इस सीरीज के सभी फोन आईपी 68 रेटिंग के साथ आ सकते हैं। इस सीरीज में भी 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा जो कि OIS फीचर के साथ लैस होगा। इसमें यूजर्स को एक 50MP का टेलिफोटो लेंस मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- शाओमी के इस फोन के लिए मची मारा-मारी, एक घंटे के अंदर बिके 4 लाख से ज्यादा फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement