Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Flipkart Sale: आधे दाम में मिल रही है Sony की 55 इंच स्मार्ट टीवी, 47000 रुपये कम हो गई कीमत

फ्लिपकार्ट में इस समय बिग बिलियन डेज सेल चल रही है। आप 15 अक्टूबर तक सेल का फायदा उठा सकते हैं। आपको बता दें कि अगर आप अपने घर के लिए 55 इंच का बड़ा टीवी लेना चाहते हैं तो यह एकदम परफेक्ट टाइम है। BBD Sale में इस समय Sony की 55 इंच स्मार्ट टीवी पर धांसू डील ऑफर चल रहा है जिसमें 45 हजार से ज्यादा की बचत की जा सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 11, 2023 12:18 IST
Flipkart, Flipkart Sale, Flipkart Sale Offer, BBD Sale 2023 Offer, Flipkart Offers on smart TV, disc- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अगर आप सोनी की इस स्मार्ट टीवी को खरीदते हैं तो आपको इसमें कंपनी की तरफ से 3 साल की वारंटी ऑफर की जाती है।

Discount offer on Sony Smart TV: अगर आपको बड़ी डिस्प्ले वाली टीवी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए ये खबर बहुत ही काम की हो सकती है। इस समय ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को साल की सबसे बड़ी सेल में तगड़े डिस्काउंट ऑफर दे रहे हैं। फ्लिपकार्ट में स्मार्टटीवी पर भारी छूट दी जा रही है। सोनी एक पॉपुलर ब्रैंड है और कंपनी प्रीमियम प्रोडक्ट उपलब्ध कराती है। लेकिन, इस समय बिग बिलियन डेज सेल में सोनी की स्मार्ट टीवी पर उम्मीद से ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

वैसे तो सोनी के छोटे से छोटा प्रोडक्ट भी काफी महंगा होता है लेकिन फ्लिपकार्ट की सेल में Sony की 55 इंच की अल्ट्रा स्मार्ट टीवी पर भारी छूट दी जा रही है। आप इस स्मार्ट फीचर वाली टीवी खरीदकर फेस्टिव सीजन में अपने घर की रौनक बढ़ा सकते हैं। 

Sony 55 inch स्मार्ट टीवी के ऑफर

Sony की जिस स्मार्ट टीवी की हम बात कर रहे हैं वह Sony 55 inch Ultra HD 4k LED Smart TV है। इसे कंपनी ने 2022 में रिलीज किया था। फ्लिपकार्ट में यह प्रीमियम टीवी 99,900 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन अभी इस पर 46 प्रतिशत का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप 1 लाख की कीमत वाली स्मार्ट टीवी को सिर्फ 52,900 रुपये में खरीद सकते हैं। 

इतना ही नहीं फ्लैट डिस्काउंट के बाद इसमें कंपनी बैंक ऑफर्स के तहत भी भारी डिस्काउंट दे रही है। अगर आप इसे ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करके खरीदते हैं तो आपको 4250 रुपये की और छूट मिल जाएगी। इसके बाद आपको इसके लिए सिर्फ 48,740 रुपये ही खर्च करने पड़ेंगे। 

Sony 55 inch Ultra HD 4k LED Smart TV के फीचर्स

Sony 55 inch Ultra HD 4k LED Smart TV के फीचर्स की बात करें तो इसमें आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और यूट्यूब जैसे ऐप्लिकेशन को चला सकते हैं। इसमें कंपनी गूगल टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया है। इसमें 3840 x2160 का रेजोल्यूशन मिलता है। साउंट आउटपुट की बात करें तो इसमें 20W का आउटपुट मिलता है। सोनी ने इसके डिस्प्ले में 60Hz का रिफ्रेश रेट दिया है। अगर आप इसे खरीदते हैं तो कंपनी की तरफ से आपको 3 साल की वारंटी मिलती है। हालांकि ध्यान रखे कि वारंटी ऑफर आपको 20 नवंबर 2023 तक खरीदने पर ही मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- 55,000 हजार रुपये वाला iPhone 12 सिर्फ 21 हजार रुपये में लेने का शानदार मौका, दोबारा नहीं मिलेगी ऐसी डील

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement