Thursday, May 02, 2024
Advertisement

55,000 हजार रुपये वाला iPhone 12 सिर्फ 21 हजार रुपये में लेने का शानदार मौका, दोबारा नहीं मिलेगी ऐसी डील

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल में स्मार्टफोन पर तगड़ी और धमाकेदार डील दी जा रही है। अगर आप प्रीमियम आईफोन लेना चाहते हैं तो अभी खरीदने का सबसे अच्छा मौका है। इस समय फ्लिपकार्ट पर iPhone 12 पर धांसू डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद आप इसे 20 हजार रुपये से कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 11, 2023 9:56 IST
iPhone 14, iPhone 14 sale, iphone 12, iphone 12 sale, iphone 13 battery, flipkart sale, Tech News In- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एप्पल की तरफ से आईफोन 12 को A14 बायोनिक चिपसेट के साथ 2020 में लॉन्च किया गया था।

Flipkart BBD Sale iPhone price drop Offer: एप्पल आईफोन एक प्रीमियम स्मार्टफोन है। इसे लेना का ख्वाब सभी लोगों को होता है, हालांकि महंगे होने की वजह से हर कोई इसे अफोर्ड नहीं कर पाता। अगर आप भी कीमत की वजह से आईफोन नहीं ले पा रहे थे तो आपके लिए एक गुड न्यूज है। इस समय आप आईफोन को हजारों रुपये डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल में  iPhone 12 पर इस समय शानदार डील चल रही है। इस सेल में आप अपने ड्रीम आईफोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि बिग बिलियन डेज सेल फ्लिपकार्ट की साल की सबसे बड़ी सेल होती है। कंपनी इसमें लगभग सभी सेगमेंट के प्रोडक्ट में ग्राहकों को हैवी डिस्काउंट और एक्स्ट्रा ऑफर्स देती है। BBD Sale में इस बार फ्लिपकार्ट प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार ऑफर्स लेकर आई है। आईफोन्स को हैवी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया गया है। iPhone 12 पर ऐसी ही एक धमाकेदार डील मिल रही है। ध्यान रहे कि हम आपको iPhone 12 के सफेद वेरिएंट वाले 128GB मॉडल के ऑफर्स बता रहे हैं। 

iPhone 12 में आया धांसू ऑफर

एप्पल ने आईफोन 12 को साल 2020 में लॉन्च किया था। करीब 3 साल पुराना होने के बावजूद यह फ्लैगशिप एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देता है। फ्लिपकार्ट में यह स्मार्टफोन 54,900 रुपये में लिस्टेड है लेकिन बिग बिलियन डेज सेल में इस पर 16 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत 45,999 रुपये रह जाती है। 

फ्लैट डिस्काउंट के बाद इस पर आपको 25 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आपको एक्सचेंज ऑफर की पूरी वैल्यू मिल जाती है तो आप iPhone 12 को सिर्फ 21 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स को बैंक कार्ड पर भी छूट दे रहा है। अगर आप iPhone 12 को फ्लिपकार्ट के एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 23 रुपये का और फायदा मिल जाएगा जिसके बाद आपको यह फोन सिर्फ 18,700 रुपये में मिल जाएगा। 

iPhone 12 के स्पेसिफिकेशन्स

आपको बता दें कि एक्सचेंज वैल्यू आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी। यह जरूरी नहीं है कि सभी बायर्स को 25 हजार रुपये का एक्सचेंज मिल जाए। अगर iPhone 12 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें आपको 6.1 इंच का सुपर रेटिना डिस्प्ले मिलता है। इसके रियर में 12-12 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं। कंपनी ने इसमें 4GB की रैम और 256GB की स्टोरेज दी है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 2815mAh की बैटरी मिलती है जो कि 15W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें- Vodafone Idea का सस्ता प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कंपनी दे रही है 5GB एक्स्ट्रा डाटा फ्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement