Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Vodafone Idea का सस्ता प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कंपनी दे रही है 5GB एक्स्ट्रा डाटा फ्री

वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए हमेशा ही किफायती और सस्ते रिचार्ज प्लान्स पेश करती है। अब वोडाफोन आइडिया की तरफ से एक ऐसा प्लान पेश किया गया है जिसमें ग्राहकों को अधिक डेटा की सुविधा दी जा रही है। अगर आपको इंटनेट डेटा की जरूरत ज्यादा पड़ती है तो वीआई का यह प्लान आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 11, 2023 8:23 IST
VI Plans, Vi recharge Plan, VI 5GB data Extra Plan, VI Cheapest Plan, VI Best plan under 300- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई के इस प्लान में ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा के साथ साथ डाटा रोलओवर की सुविधा भी दी जाती है।

Vodafone Idea cheapest plan: रिलायंस जियो और एयरटेल के बाद वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने के लिए कंपनी अक्सर नए नए रिचार्ज प्लान्स लॉन्च करती रहती है। वीआई ने अपनी रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में डिवाइड करके रखा है आप शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म वाला कोई भी प्लान चुन सकते हैं। वीआई ने अब अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है जिसमें ग्राहकों को 5GB डेटा फ्री में ऑफर किया जा रहा है।  

बता दें कि वीआई एक एसी टेलीकॉम कंपनी है जो अपने अधिकांश प्लान्स में वीकेंड डाटा रोलओवर और अनलिमिटेड नाइट डेटा जैसे शानदार सुविधा देती है। वोडाफोन आइडिया ने यूजर्स के लिए 299 रुपये का सस्ता प्लान पेश किया है। इस चीपेस्ट प्लान में कंपनी ग्राहकों को गजब के ऑफर्स दे रही है। 

अगर आप अपने वीआई नंबर को 299 रुपये से रिचार्ज करते हैं तो आपको 5GB डाटा एक्स्ट्रा मिलेगा। हालांकि आपको इस बात का ध्यान रखना होगा यह 5GB डाटा आपको रिचार्ज के 3 दिन बात तक ही मिलेगा। आइए आपको इस प्लान के सभी बेनेफिट्स की जानकारी देते हैं। 

ग्राहकों को मिलेंगे ये फायदे

वोडाफोन आडिया के 299 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इस प्लान में डेली 1.5 GB डाटा मिलता है। इतना ही नहीं आप 28 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। वीआई यूजर्स को इस प्लान में 100 SMS डेली दे रही है। अब कंपनी इस प्लान में एक और सुविधा को जोड़ दिया है। ग्राहकों को 5GB डाटा एक्स्ट्रा दिया जा रहा है। इस तरह इस प्लान में 28 दिन के लिए कुल 47GB डाटा मिल रहा है। 

299 रुपये वाले प्लान के एक्स्ट्रा बेनेफिट्स

अगर आप वीआई नंबर पर 299 रुपये का प्लान लेते हैं तो आपको नॉर्मल बेनेफिट्स के साथ साथ कई एडिशनल बेनेफिट्स भी दिए जाते हैं। सभी ग्राहकों को इस प्लान में  Binge All Night with unlimited data और Weekend Data rollover की सुविधा दे रही है। बिंज आल नाइट की सुविधा में ग्राहक रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड फ्री डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- OnePlus Open भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म, सामने आई पहली झलक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement