Friday, March 01, 2024
Advertisement

OnePlus Open भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म, सामने आई पहली झलक

लंबे समय से वनप्लस के फोल्डेबल स्मार्टफोन का इंतजार हो रहा है। अब यह कंफर्म हो गया है कि कंपनी भारत में अपना पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च करेगी। फिलहाल अभी वनप्लस की तरफ से लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन जल्द ही इसे भारतीय मार्केट में पेश किया जा सकता है। इसमें कंपनी दो डिस्प्ले उपलब्ध कराएगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 11, 2023 7:48 IST
OnePlus Open, OnePlus Open India launch, OnePlus Open design, OnePlus Open price in India, OnePlus O- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस के इस फोल्डेबल फोन में ग्राहकों को कम दाम में तगड़े फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

OnePlus India launch Update: टेक ब्रैंड वनप्लस ने पिछले कुछ समय में कई स्मार्टफोन को मार्केट में पेश किया है। अब जल्द ही कंपनी अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन भी लाने जा रही है। कंपनी का यह पहला फोल्डेबल फोन OnePlus Open के नाम से लॉन्च किया जाएगा। काफी समय से इस बात पर संशय बना हुआ था कि यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होगा या नहीं, लेकिन अब कंपनी की तरफ से कंफर्म कर दिया गया है कि OnePlus Open को ग्लोबल मार्केट के साथ साथ भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। 

लॉन्च से पहले ही कंपनी ने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को टीज करना भी शुरू कर दिया है। इस फोन को लेकर पहले ही कई सारी लीक्स सामने आ चुकी हैं। कंपनी ने एक टेक इवेंट में कंफर्म किया था कि इसे जल्द ही भारत में पेश किया जाएगा। माना जा रहा है कि सैमसंग, मोटोरोला की तुलना में वनप्लस ओपन काफी सस्ता हो सकता है। 

आपको बता दें कि वनप्लस की तरफ से OnePlus Open को लेकर ट्विटर यानी एक्स पर एक पोस्ट किया गया है। इसमें एक फोल्डेबल फोन को दिखाया गया है। माना जा रहा है कि यह वनप्ल्स ओपन ही है जिसे ब्लैक कलर में देखा जा सकता है। टीज किए गए डिवाइस में बांयी तरफ आइकॉनिक अलर्ट स्लाइडर दिया गया है। फिलहाल कंपनी ने अभी लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया है। 

OnerPlus Open के संभावित फीचर्स

  1. OnerPlus Open में ग्राहकों को 7.82 इंच की इनरसाइड में OLED स्क्रीन दी जा सकती है। 
  2. वहीं कंपनी इसके आउटर साइड में 6.31 इंच की डिस्प्ले दे सकती है।
  3. आउटर और इनर दोनों ही स्क्रीन में 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। 
  4. लीक्स की मानें तो OnerPlus Open ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 का प्रोसेसर मिलेगा। 
  5. इसमें 16GB तक की रैम और 1TB तक की स्टोरेज मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें- Threads में आने वाला है ट्विटर का सबसे बड़ा फीचर, यूजर्स के लिए जल्द होगा रोलआउट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement