Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अब बार-बार नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज, फ्री मिलेगा Disney+ Hotstar, एयरटेल के ये प्लान्स हैं बेस्ट

अपने 37 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों के लिए एयरटेल के पास 3 बेहतरीन ऑफर्स वाले एनुअल प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री होना चाहते हैं तो आपके लिए ये प्लान्स बेस्ट ऑप्शन हैं। एयरटेल अपने इन प्लान्स में यूजर्स को डेटा, फ्री कॉलिंग और ओटीटी का सब्सक्रिप्शन दे रहा है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 07, 2023 8:56 IST
airtel cheapest plan, Airtel Recharge Plan, Airtel Plan, Airtel Offers, Airtel Free Disney+ Hotstar- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल की लिस्ट में यूजर्स के लिए कई सारे किफायती प्लान्स मौजूद हैं।

मंथली रिचार्ज प्लान्स सस्ते तो होते हैं लेकिन जब इन्हें बार बार रिचार्ज करना पड़ता है तो कई बार गुस्सा भी आ जाता है। कई ऐसे यूजर्स भी हैं जो लॉन्ग टर्म वाले रिचार्ज प्लान्स को काफी पसंद करते हैं। एयरटेल ने अपने रिचार्ज पोर्टफोलियों में 3 ऐसे प्लान्स हैं जिसमें यूजर्स को एक साल की वैलिडिटी मिलती है। आप अपनी सुविधा के अनुसार कोई भी प्लान चुन सकते हैं। 

एयरटेल अपने वार्षिक प्लान में ग्राहकों को सिर्फ लंबी वैलिडिटी ही नहीं दे रहा बल्कि कंपनी इनमें फ्री अनलिमिटेड वॉयस कालिंग, डेटा के साथ फ्री में ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी सब्सक्रिप्शन देती है। आइए आपको एयरटेल के एनुअल प्लान्स में मिलने वाले बेनेफिट्स के बारे में बताते हैं। 

Airtel का 1,799 रुपये वाला वार्षिक प्लान

एयरटेल की लिस्ट में यह सबसे सस्ता वार्षिक प्लान है। इस प्लान में यूजर्स सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। एयरटेल अपने ग्राहकों को इसमें 365 दिन के लिए कुल 3600 फ्री एसएमएस की भी सुविधा देती है। हालांकि अगर आपको डेटा की ज्यादा जरूरत है तो यह प्लान थोड़ा निराश कर सकता है। इसमें कंपनी सिर्फ 24GB डेटा ऑफर करती है। लेकिन अगर आपके घर में Wifi लगा हुआ है तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट है। 

Airtel का 2,999 रुपये वाला प्लान

एयरटेल की लिस्ट का यह दूसरा वार्षिक प्लान है। अगर इस प्लान में मिलने वाले फायदे के बारे में बात करें तो इसमें ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी के साथ हर दिन 2GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही आप हर दिन 100 SMS का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। आप इसमें 5G डाटा की भी सुविधा ले सकते हैं। इस प्लान मे कंपनी हैलो ट्यून्स और विंग म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन फ्री देती है। 

Airtel का 3,359 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का यह सबसे महंगा प्रीपेड एनुअल प्लान है। इस प्लान में ग्राहकों को कंपनी हर दिन 2.5GB डेटा ऑफर करती है। इसके अलावा इसमें भी अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ डेली 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को एक साल के लिए फ्री में Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- BSNL का धमाकेदार दिवाली ऑफर, कंपनी इन 5 रिचार्ज प्लान्स में दे रही है भर-भर कर डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement