Friday, April 26, 2024
Advertisement

Free Netflix Amazon Prime: Jio यूजर्स को फ्री में मिलेगा अमेजन प्राइम-नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन, जानें क्या है ऑफर

अगर आप फ्री में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम ओटीटी प्लेटफॉर्म का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो जियो अपने यूजर्स को दो गजब के प्लान ऑफर कर रहा है। हालांकि यह ऑफर सिर्फ जियो पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है। आप जियो के पोस्टपेड यूजर हैं तो अमेजन प्राइम -नेटफ्लिक्स में के लिए अलग से पैसे नहीं देने पड़ेंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 08, 2023 11:29 IST
free netflix amazon prime, Free Netflix, Free Amazon Prime, Jio Postpaid Plan, Jio Best Offer, Jio- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो अपने पोस्टपेड ग्राहकों को प्लान के साथ फ्री में ओटीटी का सब्सक्रिप्शन दे रहा है।

Free Netflix Amazon Prime: अगर आप एक जियो यूजर है तो आपके गुड न्यूज है। आप फ्री में अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म का मजा उठा सकते हैं। पिछले कुछ सालों में ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज काफी तेजी से बढ़ा है। ऐसे में जियो अपने यूजर्स को ध्यान में रखते हुए फ्री में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो ऑफर कर रहा है। हालांकि यह ऑफर जियो पोस्टपेड यूजर्स के लिए है। जियो के पोस्टपेड प्लान में कुछ ऐसे ऑफर्स हैं जिनमें आपको प्लान्स के साथ साथ इन दोनों ही ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है। 

जियो के पोस्टपेड प्लान्स में दो ऐसे प्लान्स हैं जिनमें आपको नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो का बिल्कुल फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। आइए आपको बताते हैं इन प्लान्स के बारे में...

Jio का 699 वाला पोस्टपेड प्लान

जियो का यह प्लान मंथली साइकिल बिल वाला प्लान है । 699 रुपये वाले इस प्लान में जियो यूजर्स को कई सारे बेनेफिट्स मिलते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को 100 जीबी डेटा मिलता है। पूरा डेटा खत्म होने के बाद ग्राहकों को 10 रुपये प्रति जीबी के हिसाब से पे करना होता है। इस प्लान में सबसे बड़ा फायदा यह है कि आप अपने परिवार के 3 सिम को ऐड कर सकते हैं। सभी अलग अलग फेमली सिम में 5 जीबी का अतिरिक्त डेटा मिलता है। प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है। 

अगर इसमें ओटीटी सब्सक्रिप्शन ऑफर की बात करें तो इसमें नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम फ्री में मिल जाता है। इसके अलावा जियोटीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी का भी सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। इस प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन 1 साल के लिए मिलता है। 

जियो 1499 वाला प्लान 

अगर आप जियो का 1499 वाला पोस्टपेड प्लान लेते हैं तो इसमें भी आपको नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल जाता है। ओटीट सब्सक्रिप्शन के अलावा इस प्लान में भी नॉर्मल दूसरे ऑफर जैसे अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डेली 100 एसएमएस मिल जाते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 300 GB डेटा मिलता है।

यह भी पढ़ें- माइक्रोसॉफ्ट एज में मिलेगा गजब का फीचर, अब आटोप्ले वीडियो भी बंद हो सकेंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement