Saturday, April 27, 2024
Advertisement

15,000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है OnePlus की Smart TV, बड़ा डिस्प्ले घर में देगा थिएटर का मजा

अगर आप एक नया स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। इस समय ई-कॉमर्स वेबसाइट से आप बंपर डिस्काउंट के साथ ब्रैंडेड स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं। अगर आप वनप्लस के फैन है तो बता दें कि वनप्लस की टीवी पर अभी सेल ऑफर में बड़ी छूट दी जा रही है। बैंक ऑफर में आप एक्स्ट्रा सेविंग भी कर पाएंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 20, 2023 15:28 IST
OnePlus Smart TV Amazon offer, OnePlus 43 Inch Smart TV deal, OnePlus Smart TV on discount- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस की स्मार्ट टीवी पर आया बड़ा डिस्काउंट ऑफर।

OnePlus Smart TV discount Offer: नया साल आने से पहले ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट में इस समय जमकर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। फ्लिपकार्ट, अमेजन में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और होम अप्लायंसेस में तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। अभी आप अपने घर को बेहद सस्ते दाम में थिएटर में बदल सकते हैं। दरअसल अभी अमेजन पर बड़ी स्क्रीन वाली स्मार्ट टीवी हैवी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिससे आप घर पर ही थिएटर का मजा ले सकते हैं। 

अगर आप वनप्लस के फैंस हैं और कंपनी के प्रोडक्ट पसंद आते हैं तो आपको अमेजन के ऑफर्स काफी पसंद आने वाले हैं। अमेजन इस समय ग्राहकों को वनप्लस स्मार्ट टीवी पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। आप OnePlus के 43 इंच वाले प्रीमियम स्मार्ट टीवी को इस समय 15000 रुपये डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। नए साल आने से पहले आपको यह बंपर डील मिस नहीं करनी चाहिए। आइए आपको ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं...

स्मार्ट टीवी पर आया बंपर डिस्काउंट ऑफर

अभी आप अमेजन से वनप्लस के Y Series के 43Y1S Pro मॉडल को डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस स्मार्ट टीवी को भारत में 39,999 रुपये प्राइस पर लॉन्च किया था। अभी ईयर एंड से पहले इसे 33 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सेल किया जा रहा है। डिस्काउंट ऑफर में आप इसे सिर्फ 26,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर में आप इस टीवी में 2000 रुपये की एक्स्ट्रा बचत भी कर सकते हैं। 

OnePlus  43Y1S Pro के फीचर

वनप्लस ने इस स्मार्ट टीवी में कई सारे दमदार फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। इस स्मार्ट टीवी में 4K रेजोल्यूशन पैनल वाला डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले 60hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस टीवी में आप आराम से Netflix, Prime Video, Zee5, Oxygen Play, Eros Now, JioCinema, SonyLiv, Youtube, Hungama, Hotstar जैसे वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का मजा ले सकते हैं। 

अगर इस स्मार्ट टीवी के दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें HDMI के 3 पोर्ट दिए गए हैं। इसमें 24W का साउंड आउट पुट मिलता है। यह स्मार्ट टीवी डुअल बैंड Wi-Fi के साथ आता है। इस टीवी में डॉल्बी एडमॉस डिकोडिंग का फीचर भी दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- Year Ender 2023: Google पर भारतीयों ने इस साल इन टॉपिक्स को जमकर सर्च किया, देखें पूरी लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement