Friday, March 29, 2024
Advertisement

Hammer ने मार्केट में उतारे न्यू ईयरबड्स और स्मार्टवॉच, फीचर्स के साथ दाम भी हैं किफायती

हैमर की तरफ से आने वाले ये नए ईयरबड्स लुक्स के साथ साथ फीचर में भी प्रीमिय हैं। इसमें यूजर्स को नॉइज आइसोलेटिंग, स्मार्ट टच कंट्रोल जैसे फीचर मिलते हैं। इन्हें ऐसे डिजाइन किया गया है कि आप घंटों तक बिना किसी दिक्कत के इन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको स्मार्टवॉच में भी बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 27, 2023 14:57 IST
 Hammer, Hammer Smartwatch, Hammer Earbuds, best earbuds, earbuds under 1000, earbuds under 500- India TV Hindi
Image Source : फोटो साभार - इंडिया टीवी स्मार्टवॉच और ईयरबड्स में कंपनी ने सस्ते दाम में यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर्स दिए हैं।

Hammer Smartwatch and Earbuds: वियरेबल इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी हैमर ने बाजार में स्मार्टवॉच, ईयरफोन्स की नई रेंज लॉन्च की है। हैमर ने तीन ईयरबड्स और एक स्मार्टवॉज को मार्केट में पेश किया है। हैमर ने चारों प्रोडक्ट को शानदार लुक के साथ प्रीमियम फीचर्स भी दिए हैं। कंपनी ने कहा कि नए ईयरबड्स यूजर्स को आडियो में एक नया एक्सपीरियंस देगा। 

प्रोडक्ट को लॉन्च करते हुए हैमर के फाउंडर और सीईओ रोहित नंदवानी ने कहा कि हम अपने यूजर्स को कुछ अलग देने की कोशिश करते हैं और इन प्रोडक्ट्स में यूजर्स को एक अलग अनुभव मिलेगा। उन्होंने कहा कि हमारी टीम आडियो क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। नंदवानी ने कहा कि ये नए ईयरबड्स और स्मार्टवॉच यूजर्स की सभी जरूरतों को पूरा करने में सक्षम हैं। आइए जानते हैं कंपनी के नए प्रोडक्ट के बारे में...

Hammer Airflow Plus

हैमर की तरफ से आने वाले ये नए ईयरबड्स लुक्स के साथ साथ फीचर में भी प्रीमिय हैं। इसमें यूजर्स को नॉइज आइसोलेटिंग, स्मार्ट टच कंट्रोल जैसे फीचर मिलते हैं। इन्हें ऐसे डिजाइन किया गया है कि आप घंटों तक बिना किसी दिक्कत के इन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं। एक बार फुल चार्ज करने पर आप करीब 23 घंटे तक म्यूजिक प्ले कर सकते हैं। हैमर एयरफ्लो प्लस में  ब्लूटूथ वी 5.1 का सपोर्ट दिया गया है। यह आपको 999 रुपये में ऑनलाइन मिल जाएंगे।

Hammer Ko mini

हैमर को मिनी कंपनी ने हल्के और कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ मार्केट में उतारा है।  Ko Mini IPX4 रेटिंग वाटर और स्वेट रेजिस्टेंस फीचर के साथ आता है। इस वजह से आप इसे खराब मौसम और जिम में भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आपको 200 mAh बैटरी वाला केस मिलता है जो तेजी से इन ईयरबड्स को चार्च करता है। इन ईयरबड्स को आप 999 रुपये में ऑनलाइन मार्केट से खरीद सकते हैं। 

Hammer G Shots

ईयरबड्स की नई सिरीज में हैमर की तरफ से Hammer G Shots सबसे महंगा प्रोडक्ट है। इसमें कंपनी ने कई प्रीमियम फीचर्स दिए हैं। कंपनी के मुताबिक जो लोग ज्यादा बेस पसंद करते हैं या फिर गेमर्स के लिए यह परफेक्ट डिवाइस है।  ईयरबड्स IPX4 रेटिंग के साथ वॉटर और स्वेट रेजिस्टेंस फीचर के साथ आते हैं। इसका पोर्टेबल केस वॉयस असिस्टेंट गूगल और सीरी का सपोर्ट दिया गया है। एक बार फुल चार्ज करने पर आप इसे 22 घंटे तक म्यूजिक प्ले कर सकते हैं। इसे आप 1799 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Hammer Smartwatch Pulse X 

हैमर की तरफ से आने वाली Pulse X स्मार्टवॉच की बेहतरीन फीचर्स यूजर्स को मिलते हैं। इसमें ग्राहकों को प्रीमियम बिल्ड बॉडी मिलती है। अगर इसके स्ट्रैप क्वालिटी की बात करें तो इसे ऐसे मेटेरियल से तैयार किया गया है जिससे आप इसे घंटो तक पहने रहें। हैमर ने पल्स एक्स में जीपीएस फीचर भी दिया है। अगर स्मार्टवॉच के दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको हॉर्ट रेट सेंसर, कैलोरी बर्न सेंसर के साथ एक्टिविटी ट्रैकिंग फीचर भी मिलता है। Hammer Smartwatch Pulse X में कंपनी ने 1.83 इंच का डिस्प्ले दिया है। डिस्प्ले में IPS पैनल दिया गया है। इसमें आपको IPX7 की रेटिंग भी मिल जाती है। आप इसे 1699 रुपये में कंपनी आफिशियल वेबसाइट https://hammeronline.in/ और Amazon और CRED से खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Upcoming Smartphone: लॉन्च होने जा रहे हैं एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन, वनप्लस, सैमसंग, रियलमी के फोन्स बढ़ाएंगे धड़कन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement