Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अब हर घर बनेगा मनाली-शिमला, डिमांड कम होने से हजारों रुपये सस्ते हो गए एसी

अगर आप अपने घर के लिए एसी खरीदना चाहते हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है। फ्लिपकार्ट में इस समय एलजी, पैनासोनिक, डैकिन जैसे बड़े बड़े ब्रैंड्स के एसी पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप ऑनलाइन मार्केट से एसी खरीदते हैं तो आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 20, 2023 12:19 IST
Which AC is best and cheap, Which AC is best for Noida, Cheapest air conditioners, Tech news in Hind- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अगर आप अभी फ्लिपकार्ट से एसी की खरीदारी करते हैं तो हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं।

भीषण गर्मी में एसी की ठंडी हवा हर किसी को भाती है। गर्मी के दिनों में एयर कंडीशनर वाले रूम से बाहर आने का भी मन नहीं करता। लेकिन, अब मई-जून की अपेक्षा गर्मी काफी कम हो चुकी है। लगातार बारिश के चलते भी इस बार गर्मी थोड़ा पहले कम हो गई है। गर्मी कम होते ही अब ज्यादातर घरों में एसी और कूलर का भी इस्तेमाल कम हो गया है। अब जब मौसम ठंडा होने लगा है तो एसी की डिमांड भी कम हो गई है। डिमांड कम होने का सीधा असर एसी और कूलर की प्राइस पर पड़ा है।

अगर आप अपने घर के लिए सस्ते दाम में एसी खरीदना चाहते हैं ताकि अगली गर्मी में परिवार वालों को ठंडी हवा मिल सके तो यह शानदार मौका है। गर्मी कम होने के चलते एसी की बिक्री कम हो रही है, ऐसे में ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट में एसी पर शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इस बीच ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एयर कंडीशनर पर बड़ी सेल चल रही है। आप भारी भरकम डिस्काउंट के साथ एसी को खरीद सकते हैं। 

Daikin 0.8 Ton 2023 मॉडल स्प्लिट एसी

Daikin 0.8 Ton एसी 3 स्टार रेटिंग के साथ आती है। अगर आपका कमरा छोटा है तो यह आपके लिए परफेक्ट हो सकता है। वैसे तो इस एसी की कीमत 37,400 रुपये है लेकिन इस समय इस मॉडल पर 30 प्रतिशत का डिस्काउंट चल रहा है। इसे अभी 25,999 रुपये में खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में आप 6 हजार रुपये की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। 

LG AI Convertible 6 in 1 1.5 Ton स्प्लिट एसी

LG AI Convertible 6 in 1 स्प्लिट एसी 5 और 4 स्टार रेटिंग के साथ आती है। आपको बता दें कि 5 स्टार रेटिंग वाला मॉडल फ्लिपकार्ट पर 75,990 रुपये पर लिस्टेड है। लेकिन इस समय कंपनी इस पर 40 प्रतिशत की बड़ी छूट दे रही है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद इसे आप 45,490 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही अगर आपके पास पुराना एसी है तो आप एक्सचेंज करा कर 6000 रुपये तक का एक्स्ट्रा बेनेफिट पा सकते हैं। 

Panasonic Convertible 7 in 1  स्प्लिट एसी

पैनासोनिक कनवर्टेबल 7 इन 1  स्प्लिट एसी 3 स्टार, 4 स्टार और 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है। फ्लिपकार्ट में इस एसी पर तगड़ी डील ऑफर की जा रही है। अगर हम 5 स्टार रेटिंग वाले मॉडल की बात करें तो अभी यह फ्लिपकार्ट पर 68,400 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन इस समय इसमें 28 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट के बाद आप इस एसी को 48,990 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं आप स्टार रेटिंग वाले मॉडल को सिर्फ 33,990 रुपये में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Jio Air Fiber हुआ लॉन्च, इन 8 शहरों से हुई शुरुआत, बेसिक प्लान में 30mbps की स्पीड के साथ मिलेंगे 550 चैनल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement