Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Honor Magic 6 यूनीक कैमरा डिजाइन और धांसू फीचर्स के साथ जल्द भारत में होगा लॉन्च, CEO ने किया कंफर्म

Honor Magic 6 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। HTech के CEO माधव सेठ ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग भारत में कंफर्म की है। इस फोन के Ultimate Edition या फिर RSR एडिशन भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 20, 2024 14:24 IST
Honor Magic 6- India TV Hindi
Image Source : FILE Honor Magic 6

Honor 90 और  Honor X9b के बाद चीनी ब्रांड एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने वाला है। HTech के CEO माधव सेठ ने अपने X हैंडल से इस फोन को टीज किया है। ऑनर का यह स्मार्टफोन पिछले दिनों चीन में लॉन्च हुआ है। Honor Magic 6 के साथ इसका Magic 6 Ultimate Edition भी भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में यूनीक डिजाइन वाला कैमरा सेटअप दिया गया है।

HTech के CEO माधव सेठ ने अपने X हैंडल के जरिए फैंस से पूछा है कि वो कौन का एडिशन भारत में लॉन्च होते हुए देखना चाहते हैं। उन्होंने यूजर्स से Honor Magic 6 Ultimate Edition और Honor Magic 6 RSR में से किसी एक को चुनने के लिए कहा है। ऑनर के ये दोनों फोन चीन में क्रमशः CNY 6,999 (लगभग 81,837 रुपये) और CNY 9,999 (लगभग 1,15,320 रुपये) में पेश किए गए हैं।

ऑनर के इन दोनों फोन के कैमरा डिजाइन में भी अंतर है। Ultimate Edition में स्कॉयर कैमरा डिजाइन है, जबकि इसके RSR एडिशन में हैक्सागोनल कैमरा डिजाइन मिलता है। ये दोनों फोन वीगन लेदर बैकप्लेट के साथ वर्टिकल ग्रिप लाइन के साथ आता है।

Honor Magic 6 के फीचर्स

ऑनर का यह फ्लैगशिप फोन 6.8 इंच के फुल एचडी प्लस LTPO OLED डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर मिलता है। इसके अलावा इस फोन में 16GB RAM के साथ 1TB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा।

यह स्मार्टफोन 180MP OIS पेरीस्कोप टेलीफोटो कैमरा, 50MP वाइड एंगल कैमरा, 50MP अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी इसमें 50MP का वाइड एंगल कैमरा और 3D डेप्थ सेंसर मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 5,600mAh की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 80W वायर्ड और 66W वायरलेस फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा।

यह भी पढ़ें - OnePlus Nord CE 4 में मिलेगा OnePlus 12 वाला खास फीचर, कंपनी ने किया कंफर्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement