Saturday, April 27, 2024
Advertisement

OnePlus Nord CE 4 में मिलेगा OnePlus 12 वाला खास फीचर, कंपनी ने किया कंफर्म

OnePlus Nord CE 4 की लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने इसके कई फीचर्स कंफर्म किए हैं। वनप्लस का यह स्मार्टफोन OnePlus 12 वाले कई खास फीचर्स के साथ लॉन्च हो सकता है। वनप्लस ने इस फोन का एक और अहम फीचर कंफर्म किया है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 20, 2024 14:02 IST
OnePlus Nord CE 4- India TV Hindi
Image Source : FILE OnePlus Nord CE 4

OnePlus Nord CE 4 को अगले महीने की शुरुआत में ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने वनप्लस के इस मिड बजट स्मार्टफोन के लिए डेडिकेटेड माइक्रो पेज क्रिएट किया है, जिसमें फोन के कई फीचर्स कंफर्म किए गए हैं। वनप्लस का यह फोन 1 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर मिलेगा। कंपनी ने अब इस फोन का एक और फीचर कंफर्म किया है।

वनप्लस का यह मिड बजट फोन साल की शुरुआत में लॉन्च हुए OnePlus 12 सीरीज वाले खास फीचर के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग फीचर दिया जाएगा। पहले यह कहा जा रहा था कि यह फोन 80W फास्ट वायर्ड चार्जिंग के साथ आएगा। कंपनी ने बताया कि यह Nord सीरीज का पहला फोन होगा, जिसमें 100W फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा।

मिलेंगे ये फीचर्स

  1. OnePlus ने अपने इस अपकमिंग Nord CE 4 के कलर ऑप्शन भी पिछले दिनों कंफर्म किए हैं। यह फोन Celadon Marble और Dark Chrome कलर में आएगा।
  2. इस फोन के बैक में डुअल रियर कैमरा सेट अप के साथ LED फ्लैश मिलेगा। 
  3. OnePlus के इस स्मार्टफोन के बैक में 50MP का मेन OIS कैमरा मिलेगा। इस फोन के बैक में 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जाएगा।
  4. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा, जो पंच-होल डिस्प्ले के साथ फिट होगा।
  5. इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा।
  6. यह फोन 8GB LPDDR4X RAM को सपोर्ट करेगा, जिसे 16GB तक एक्सपेंड किया जा सकेगा। इसके अलावा फोन में 256GB तक UFS 3.1 फीचर मिलेगा।
  7. इसके अलावा इस फोन को 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट भी आ सकता है। फोन की इंटरनल स्टोरोज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकेगा।
  8.  इस स्मार्टफोन की कीमत 25,000 रुपये की रेंज में हो सकती है। वनप्लस का यह फोन Android 14 पर बेस्ड Oxygen OS पर काम करेगा।

यह भी पढ़ें - Google Pixel 8a की सभी फीचर्स लीक, Galaxy 7a के मुकाबले मिलेंगे बड़े अपग्रेड्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement